एक महिला को हुआ वीडियो गेम से ऐसा प्यार, उसके लिए कुछ भी करने को हुई तैयार..

फ्लोरिडा की रहने वाली 20 साल की नूरूल महजाबीन हसन का दावा है कि उसे वीडियो गेम टेट्रिस से प्यार हो गया है और अब वह उसी से शादी करने की योजना बना रही है। वह खुद को फ्रैक्टल टेट्रिस हुराकन नाम से पुकारा जाना पसंद करने लगी है।  नूरूल के मुताबिक वह 2016 से टेट्रिस गेम के साथ गहरे रोमांटिक रिश्ते में हैं। उसे इस गेम के साथ ही रोमांच और खुशी महसूस होती है। एक महिला को हुआ वीडियो गेम से ऐसा प्यार, उसके लिए कुछ भी करने को हुई तैयार..एक महिला को हुआ वीडियो गेम से ऐसा प्यार, उसके लिए कुछ भी करने को हुई तैयार..

वह दिन में 12 घंटे अलग-अलग डिवाइस पर यह गेम खेलने में ही गुजार देती है। इसलिए वह इसी के साथ शादी करना चाहती है। उसके घर पर ज्यादातर सामान भी इसी गेम से जुड़े हैं। जैसे वह टेट्रिस की ही टीशर्ट पहनती है। तो उसके घर के कुशन, लैंप, नेकलेस, मैगनेट पर भी टेट्रिस का निशान है। शादी के लिए नूरूल के बड़ा समारोह आयोजित करेगी और उसमें सभी दोस्तों को बुलाएगी। 

कैलकुलेटर था पहला प्यार

नूरूल का कहना है कि टेट्रिस उसका पहला प्यार नहीं था। इससे पहले वह कैलकुलेटर को चाहती थी, जिसे वह पियरे डी फर्मेट के नाम से बुलाती थी। 

इंसान नहीं सामान से होता प्यार

फ्रैक्टल उन लोगों को कहते हैं, जिन्हें किसी इंसान की जगह किसी वस्तु से प्यार हो जाता है। नूरूल कहती हैं, मैं टेट्रिस से बेहद प्यार करती हूं। उससे जुड़ाव महसूस करती हूं। मैं उसी से शादी करूंगी, लेकिन स्नातक की परीक्षा पास करने के बाद। 

You May Also Like

English News