एक लाख रुपए में बिक साऊथ की इस फिल्म का टिकट, जाने नाम

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए उनके फैंस की दीवानगी किस हद तक है वो गोपीचंद नाम के इस शख्स ने साबित कर दी है। अभी तक आपने फिल्मों के टिकट 1000 या 2000 रुपए में बिकते सुने होंगे। लेकिन गोपीचंद ने एक साउथ इंडियन फिल्म का टिकट 1 लाख रुपए में खरीदा है। 
 
 एक लाख रुपए में बिक साऊथ की इस फिल्म का टिकट, जाने नाम
 
बॉलीवुड की दुनिया का ये काला सच जानने के बाद सन्‍न रह जाएंगे आप

 जी हां, गुरुवार को तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्‍ण की फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णी’ रिलीज हुई है। गोपीचंद बालाकृष्‍ण के बहुत बड़े फैन हैं। इसलिए उन्होंने इस फिल्म का एक टिकट एक लाख रुपए में खरीद लिया। गोपीचंद ईन्नमूरी गुंटूर में एक रेस्‍त्रां चलाते हैं।
 
वो पिछले एक साल से बालकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कई जरूरी खर्चों को कम कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी-शादी में भी जाना बंद कर दिया था। आपको ये भी बता दें कि यह सब उन्होंने बालकृष्ण की सिर्फ फिल्म देखने के लिए ही नहीं किया।
 
दरअसल, साऊथ का ये मेगास्टार कैंसर पेशेंट की मदद के लिए बालकृष्ण इंडो-अमेरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं। संस्था के लोगों ने ये उम्मीद की थी कि बालकृष्ण की फिल्म की रिलीज पर वो 500 से 2000 रुपए तक के टिकट बेच कर बीमारों की मदद करेंगे।
 
 
यही वजह है कि गोपीचंद ईन्नमूरी ने बालकृष्ण के सराहनीय काम में उनकी मदद करते हुए फिल्म का टिकट एक लाख रुपए में खरीद लिया। बता दें कि साउथ में फैंस अपने स्टार्स की पूजा तक करते हैं। फिर चाहे वो जयललिता रहीं हों या फिर मौजूदा वक्त में रजनीकांत।
 
 

 

You May Also Like

English News