एक वक्त पर दो-दो जगह दिखा ये क्रिकेटर, चौंक गए सब, देखें वीडियो

क्रिकेट के मैदान पर रोज़ यूं तो कुछ ना कुछ हैरतअंगेज़ होता ही रहता है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया जब एक साथ दो-दो मलिंगा स्टेडियम में आ गए। राजकोट के मैदान पर गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस का मैच खेला जा रहा था। मुंबई की टीम गेंदबाज़ी कर रही थी और पारी का 15वां ओवर मलिंगा फेंक रहे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख पहले तो सब चौंक गए, लेकिन फिर हंस पड़े। क्योंकि एक मलिंगा तो मैदान पर खेल रहे थे, तो दूसरे मलिंगा दर्शकों के बीच बैठे थे।

दरअसल स्क्रीन पर कैमरामैन ने एक शख्स को दर्शकों के बीच बैठा दिखाया। इस शख्स की शक्ल मलिंगा से हू-ब-हू मिल रही थी। मलिंगा अपना रनर-अप ले रहे थे लेकिन स्क्रीन पर अपने हमशक्ल को देख ठहर गए। पहले तो वह हैरत में पड़ गए, फिर मुस्करा दिए। इस फैन ने खुद का हूलिया हू-ब-हू मलिंगा की तरह बनाया हुआ था। उसने मलिंगा की ही तरह अपने बालों को कलर भी किया हुआ था। आप पहले ये वीडियो देखिए

( वीडियो साभार-आइपीएल)

गुजरात के खिलाफ खेले गए इस रोमांचक मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने सुपर ओवर में जीत लिया। अपनी टीम की इस जीत के बाद मलिंगा हू-ब-हू अपनी ही तरह दिखने वाले फैन से मिेले भी। मलिंगा के इस फैन के लिए मुंबई की जीत और अपने हीरो से मिलने से बड़ा और क्या ही गिफ्ट होगा।

 

You May Also Like

English News