इस महिला पत्रकार ने कहा ‘एक विराट कोहली तुम हमको उधार दे दो और बदले में पूरी पाक टीम ले लो’

पूरा पाकिस्तान अब तक भारत का जानी दुश्मन बना बैठा था। एक तरफ पाकिस्तान की सेना है जो भारतीय सेना द्वारा बार बार मुँह की खाती रहती है, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान की जनता है जो भारत के खिलाड़ियों की फैन होती जा रही हैं। ऐसा ही कुछ पाक की एक महिला पत्रकार ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली के बदले पूरी पाक टीम को दाव पर लगा दिया।
 इस महिला पत्रकार ने कहा 'एक विराट कोहली तुम हमको उधार दे दो और बदले में पूरी पाक टीम ले लो'
दरसल, बात चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान बीच हुए मुकाबले में पाकिस्‍तान को करारी शिकस्‍त देने के बाद पूरी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की तारीफों के पुल बांधे जा रहे है। सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया के साथ-साथ यह तारीफ सीमापार पाकिस्‍तान से भी एक महिला पत्रकार ने भी टीम इंडिया और कैप्‍टन विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। पाकिस्‍तानी पत्रकार नजराना गफ्फार ने तो अपने ट्वीट में कोहली की तारीफ में यह तक कह दिया कि हमारी पूरी टीम ले लो और बदले में विराट कोहली को एक साल के लिए उधार दे दो।

एसबीआई ने दिया बड़ा तोहफा. होम लोन के लिए दी राहत, घटाई ब्‍याज दरें…

आपको बता दें कि पाक पत्रकार नजराना ने ट्वीट करके विराट कोहली की तारीफ में एक मजाक किया था की विराट कोहली हमे दे दो और बदले में चाहो तो पूरी पाक टीम ले लो। इस ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर चिताले ने लिखा कि हम भिखारियों को भाव नहीं देते…माफ कीजिए, यहां तक कि जिम्‍बाब्‍वे भी आपके प्‍लेयर्स को नहीं लेगा। दूसरे यूजर देवज्‍योति के चरन ने कहा कि हमको कोहली को बचाके रखना होगा…नहीं तो किसी दिन ये लोग अहमद शहजाद और विराट कोहली को एक्‍सचेंज करवा देंगे।

You May Also Like

English News