एक सांप को मारा तो निकलने लगे सैकड़ों सांप

मेरठ में एक युवक को सांप मारना काफी महंगा पड़ गया. यहां एक मकान मालिक के घर में सांप निकला जिसे उसने मार दिया. इसके बाद उसके घर में एक के बाद एक सैकड़ों सांप निकलना शुरू हो गए. हालांकि इन सापों को मोहल्ले वालों ने मार दिया लेकिन सांपों का निकलना अभी भी जारी है. लगातार निकल रहे सांपों से घर वाले तो सदमे में है ही साथ ही इलाके में भी डर का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि इस घर के नीचे ढेरों सापों का समूह मौजूद हो सकता है. दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है.मेरठ में एक युवक को सांप मारना काफी महंगा पड़ गया. यहां एक मकान मालिक के घर में सांप निकला जिसे उसने मार दिया. इसके बाद उसके घर में एक के बाद एक सैकड़ों सांप निकलना शुरू हो गए. हालांकि इन सापों को मोहल्ले वालों ने मार दिया लेकिन सांपों का निकलना अभी भी जारी है. लगातार निकल रहे सांपों से घर वाले तो सदमे में है ही साथ ही इलाके में भी डर का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि इस घर के नीचे ढेरों सापों का समूह मौजूद हो सकता है. दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है.  यहां सफाई के दौरान मिले एक सांप को मारना मकान मालिक के लिए सिरदर्द बन गया. मकान मालिक ने एक सांप को मारा लेकिन इसके बाद उस जगह से लगातार सांप निकलना शुरू हो गए और देखते ही देखते 400 से अधिक सांप निकल आए जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों ने मार दिया. लेकिन अभी भी सांपों के निकलने का सिलसिला जारी है.  जिसे देखते हुए आनन-फानन में मोहल्लेवालो ने एक मौलाना को बुलाकर किसी तरह वहां पढ़ाई करा कर उस छेद को सीमेंट से बंद करा दिया. इसके बाद सांप निकलना तो बंद हो गए. बता दें कि 2 रोज पहले मकान से सांप निकला था जिसे मकान मालिक ने मार दिया था.मेरठ में एक युवक को सांप मारना काफी महंगा पड़ गया. यहां एक मकान मालिक के घर में सांप निकला जिसे उसने मार दिया. इसके बाद उसके घर में एक के बाद एक सैकड़ों सांप निकलना शुरू हो गए. हालांकि इन सापों को मोहल्ले वालों ने मार दिया लेकिन सांपों का निकलना अभी भी जारी है. लगातार निकल रहे सांपों से घर वाले तो सदमे में है ही साथ ही इलाके में भी डर का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि इस घर के नीचे ढेरों सापों का समूह मौजूद हो सकता है. दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है.  यहां सफाई के दौरान मिले एक सांप को मारना मकान मालिक के लिए सिरदर्द बन गया. मकान मालिक ने एक सांप को मारा लेकिन इसके बाद उस जगह से लगातार सांप निकलना शुरू हो गए और देखते ही देखते 400 से अधिक सांप निकल आए जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों ने मार दिया. लेकिन अभी भी सांपों के निकलने का सिलसिला जारी है.  जिसे देखते हुए आनन-फानन में मोहल्लेवालो ने एक मौलाना को बुलाकर किसी तरह वहां पढ़ाई करा कर उस छेद को सीमेंट से बंद करा दिया. इसके बाद सांप निकलना तो बंद हो गए. बता दें कि 2 रोज पहले मकान से सांप निकला था जिसे मकान मालिक ने मार दिया था.

यहां सफाई के दौरान मिले एक सांप को मारना मकान मालिक के लिए सिरदर्द बन गया. मकान मालिक ने एक सांप को मारा लेकिन इसके बाद उस जगह से लगातार सांप निकलना शुरू हो गए और देखते ही देखते 400 से अधिक सांप निकल आए जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों ने मार दिया. लेकिन अभी भी सांपों के निकलने का सिलसिला जारी है.

जिसे देखते हुए आनन-फानन में मोहल्लेवालो ने एक मौलाना को बुलाकर किसी तरह वहां पढ़ाई करा कर उस छेद को सीमेंट से बंद करा दिया. इसके बाद सांप निकलना तो बंद हो गए. बता दें कि 2 रोज पहले मकान से सांप निकला था जिसे मकान मालिक ने मार दिया था.

You May Also Like

English News