एक साथ हुए स्वास्थ्य मंत्री और केजरी सरकार, पक्ष लेते हुए कहा-ऋषिराज से जैन कभी नहीं मिले

दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉक्टर ऋषि राज के घर सीबीआई के छापे में कथित रूप से दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन व उनकी कंपनी से जुड़े संपत्ति के दस्तावेज व दो करोड़ के बैंक डिपॉजिट की स्लिप की बरामदगी के बावजूद आम आदमी पार्टी (आप) व दिल्ली सरकार अपने मंत्री के साथ खड़ी है।एक साथ हुए स्वास्थ्य मंत्री और केजरी सरकार, पक्ष लेते हुए कहा-ऋषिराज से जैन कभी नहीं मिले
पार्टी समेत सरकार का मानना है कि इसमें कुछ भी नया नहीं है। अगस्त में सत्येंद्र जैन के आवास पर की गई छापेमारी में सीबीआई ने इन दस्तावेजों को जमा किया था।
आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस ऋषिराज के घर छापेमारी की बात कही जा रही है, सत्येंद्र जैन की उससे कभी मुलाकात ही नहीं हुई। सीबीआई ने बीते 25 अगस्त को जैन के आवास पर छापा मारा था।

उसी वक्त सारे दस्तावेज जांच संस्था अपने साथ ले गई थी। उस दस्तावेज में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे साबित हो सके कि जैन ने किसी प्रकार की वित्तीय अनियमितता बरती हो।

इससे पहले रविवार को सीबीआई के हवाले से बताया गया था कि दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉक्टर ऋषि राज के आवास पर उसने छापे मारे। इसमें सत्येंद्र जैन व उनकी कंपनियों से जुड़े दस्तावेज मिले हैं। वहीं, ऋषिराज के यहां जैन के चेक भी मिले।  

You May Also Like

English News