एक साल से बेड रेस्ट पर हैं मिथुन,ये है इनको बीमारी…

अपने ज़माने के बेहतरीन सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती एक साल से भी ज्यादा समय से लाइमलाइट से दूर चल रहे हैं. इसका कारण यह है कि वह काफी समय से बीमार हैं. अपनी पीठ दर्द के कारण वह ठीक से कहीं टाइम नहीं दे पा रहे हैं, इसीलिए वह फिलहाल अपना इलाज दिल्ली में करवा रहे हैं. ख़बरों की माने तो उन्होंने इन दिनों सारे कामों से छुट्टी ले रखी है और वह केवल बेड रेस्ट पर हैं

कई महीनों से वह अपने ऊटी स्थित घर में समय बिता रहे थे, लेकिन बिगड़ती हालत देख उन्हें फिलहाल दिल्ली शिफ्ट किया गया है. टीवी के पहले डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में मिथुन ग्रैंड मास्टर की भूमिका में नज़र आ चुके हैं. तीन बार नेशनल अवॉर्ड को अपने नाम कर चुके मिथुन की अपने ज़माने में बेहद ही फैन फॉलोविंग थी. छोटे शहरों और गांवों में मिथुन की फिल्मों का काफी क्रेज था, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आया करते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी बिगड़ती हालत को देखते हुए मिथुन ने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था. साल 2009 में शूटिंग के दौरान मिथुन दा को काफी गहरी चोट लग गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो मिथुन कुछ समय से काफी बीमार चल रहे हैं, जिसमे वह एक साल से हाइबरनेशन की परेशानी का भी शिकार रहे. खबरें हैं कि मिथुन ‘द ताशकंद फाइल्स’ में नज़र आने वाले हैं.

You May Also Like

English News