एचडी डिस्प्ले के साथ कूलपैड का मेगा 4A फ़ोन भारत में लॉन्च

कूलपैड ने भारत में अपना लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्ट फ़ोन कूलपैड मेगा 4A लॉन्च कर दिया है. कूलपैड का ये स्मार्ट फ़ोन भारत में 5999 रुपये की कीमत में उपलब्ध रहेगा. अगर इस फ़ोन के फीचर्स पर गौर किया जाए तो इस बजट में ये फ़ोन काफी अच्छा साबित हो सकता हैकूलपैड ने भारत में अपना लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्ट फ़ोन कूलपैड मेगा 4A लॉन्च कर दिया है. कूलपैड का ये स्मार्ट फ़ोन भारत में 5999 रुपये की कीमत में उपलब्ध रहेगा. अगर इस फ़ोन के फीचर्स पर गौर किया जाए तो इस बजट में ये फ़ोन काफी अच्छा साबित हो सकता है.  इस फोन में आपको क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB की रैम दी गई है. फोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है. ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कैमरा की बात करें तो इसमें 5MP का रियर और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.   इस फ़ोन की तुलना  Xiaomi के Redmi 4A  से की जा रही है. Redmi 4A में 5 इंच की डिस्पले दी गई है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1280 है. ये फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है. यह फोन 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. .

इस फोन में आपको क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB की रैम दी गई है. फोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है. ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कैमरा की बात करें तो इसमें 5MP का रियर और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

इस फ़ोन की तुलना  Xiaomi के Redmi 4A  से की जा रही है. Redmi 4A में 5 इंच की डिस्पले दी गई है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1280 है. ये फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है. यह फोन 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

You May Also Like

English News