एजी ऑफिस इलाहाबाद में क्लर्क ने छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

संगमनगरी में आज दिन में अकाउंटेंट जनरल (एजी) ऑफिस में खलबली मच गई। यहां पर एक कर्मचारी से छठी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। उसको प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।संगमनगरी में आज दिन में अकाउंटेंट जनरल (एजी) ऑफिस में खलबली मच गई। यहां पर एक कर्मचारी से छठी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। उसको प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। अकाउंटेंट जनरल (एजी) ऑफिस में कार्यरत क्लर्क अरविन्द कुमार ने आज संदिग्ध परिस्थिति में ऑफिस की छठीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में सिविल लाइंस क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।     अरविंद कुमार वह इलाहाबाद में शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद का निवासी थे। एजी आफिस के कल्याण अधिकारी कर्ण सिंह ने बताया कि लगता है कि संतुलन बिगड़ जाने के कारण उनके नीचे गिरने की घटना हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अकाउंटेंट जनरल (एजी) ऑफिस में कार्यरत क्लर्क अरविन्द कुमार ने आज संदिग्ध परिस्थिति में ऑफिस की छठीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में सिविल लाइंस क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

अरविंद कुमार वह इलाहाबाद में शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद का निवासी थे। एजी आफिस के कल्याण अधिकारी कर्ण सिंह ने बताया कि लगता है कि संतुलन बिगड़ जाने के कारण उनके नीचे गिरने की घटना हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

You May Also Like

English News