एटीएम से मांगे दो हजार, निकले सिर्फ बीस रुपए…

सोचिए कि आप किसी एटीएम पर पैसे निकालने गए और आपने दो हजार रुपये निकालने चाहे पर एटीएम से मात्र 20 रुपये ही निकलें, तो क्या होगा. जी, ऐसा ही घटना हुई तमिलनाडु के तिरुपुर में एक शख्स के साथ जब वह एटीएम पहुंचा. कालीदास नाम के व्यक्ति ने जब एटीएम से पैसे निकाले तो 2000 की जगह 20 रुपये का नोट निकला.एटीएम से मांगे दो हजार, निकले सिर्फ बीस रुपए...बड़ी खबर: सबसे बड़ा राज! खुला अमेरिकी संसद में मोदी के अंग्रेजी भाषण का राज, सट्टे में आया पूरा देश

दरअसल, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए एक्सिस बैंक के एटीएम पर जब वह पहुंचे, तो उन्होंने अपने पिता के अकाउंट से 30,000 रुपये निकाले. उसके बाद 10,000 रुपये अपने अकाउंट से निकाले. शख्स का दावा है कि एटीएम से बाहर जाने से पहले जब उन्होंने नोट गिनने चाहे, तो देखा कि दो हजार के नोटों की जगह सिर्फ 20 का ही नोट है. जब उन्होंने निकासी की डिटेल देखी, तो पता चला कि मशीन ने 2000 के सभी नोटों को खुद ही 20 रुपये के नोट से रिप्लेस कर दिया.

पहले भी आई थी शिकायतें 

बड़ी खबर: अभी-अभी खतरे में आई ‘CM योगी’ की जान, विधानसभा में विस्फोट, चारो तरफ मचा हडकंप…

आपको बता दें कि नोटबंदी के बाद सरकार ने 500 और 2000 के नए नोट पेश किए थे. इसके बाद ऐसे कई मामले सामने आए थे, जिसमें एटीएम से नकली नोट निकले हों. उदाहरण के तौर पर दिल्ली के संगम विहार इलाके के एसबीआई का एटीएम से 2000 के नकली नोट निकले थे. वहीं रहने वाले एक कॉल सेंटर कर्मी का दावा है कि उसने एसबीआई के एटीएम से आठ हजार निकाले थे. जब उसने नोट देखे तो वह हैरान रह गया. एटीएम से निकले दो हजार के नोट नकली थे. नोट बिल्कुल असली जैसे हैं लेकिन उन नोटों पर चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया लिखा हुई है.

You May Also Like

English News