एनआरआइ प्रेमी पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

कैंट क्षेत्र की युवती ने अपने एनआरआइ प्रेमी पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि जिस समय उसके साथ दुष्कर्म हुआ, उस समय वह नाबालिग थी। कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

युवती का आरोप है कि अमित चमोली पुत्र सूरज चमोली निवासी नथुआवाला, रायपुर से करीब तीन साल पहले जान-पहचान हुई। तब वह नाबालिग थी। अमित ने बताया कि वह आयरलैंड में नौकरी करता है और उससे शादी करना चाहता है। इस दौरान अमित उसे कैंट क्षेत्र के एक होटल में ले गया और वहां नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। 

इसके बाद उसने जब शादी करने की बात की तो अमित मुकर गया। कैंट इंस्पेक्टर एसएस बिष्ट ने बताया कि मामले में आरोपित अमित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

जनवरी में रायपुर में हुआ था हंगामा

बीती चार जनवरी को यही युवती प्रेमी के बहकावे में आकर उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारने उसके घर जा धमकी थी। हालांकि अमित की पत्नी पर हमले के दौरान ही युवती को पकड़ लिया गया था। तब इस मामले में रायपुर पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 

इसके बाद अमित ने पूरी तरह उससे दूरी बना ली तो युवती ने अदालत की शरण ली और दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। कैंट कोतवाली में मुकदमा अदालत के आदेश पर ही पंजीकृत हुआ है।

You May Also Like

English News