एनकाउंटर में इनामी गैंगस्टर ढेर

यूपी में एनकाउंटर जारी है और इसी क्रम में यूपी एसटीएफ ने कुख्यात गैंगस्टर बलराज भाटी को मुठभेड़ में मार गिराया. नोएडा के सेक्टर 49 में पुलिस एनकाउंटर में नोएडा एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गैंगस्टर भाटी को मार गिराया. तीन राज्यों की पुलिस लंबे समय से बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी. इस कुख्यात गैंगस्टर के ऊपर हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण जैसे अपराध के संगीन मामले दर्ज थे. बलराज भाटी पर पुलिस ने 2 लाख रुपए का इनाम रखा था. बलराज भाटी पर हत्या के 6 से अधिक मामले दर्ज थे.नोएडा : यूपी में एनकाउंटर जारी है और इसी क्रम में यूपी एसटीएफ ने कुख्यात गैंगस्टर बलराज भाटी को मुठभेड़ में मार गिराया. नोएडा के सेक्टर 49 में पुलिस एनकाउंटर में नोएडा एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गैंगस्टर भाटी को मार गिराया. तीन राज्यों की पुलिस लंबे समय से बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी. इस कुख्यात गैंगस्टर के ऊपर हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण जैसे अपराध के संगीन मामले दर्ज थे. बलराज भाटी पर पुलिस ने 2 लाख रुपए का इनाम रखा था. बलराज भाटी पर हत्या के 6 से अधिक मामले दर्ज थे.  पिछले साल भी गुड़गांव के पास पुलिस ने बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन भाटी अपने गैंग के सदस्यों के साथ भागने में सफल रहा था. दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में इस गैंग के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और कई केस में भाटी वॉन्टेड भी था. अपराध जगत में आने से पहले भाटी दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल था.  नौकरी में रहते हुए हत्या के एक मामले में भाटी आरोपी बना था. दिल्ली पुलिस से नौकरी जाने के बाद वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गया था. उसका संपर्क कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी से हुआ और जल्द ही वह सुंदर भाटी का सबसे करीबी सहयोगी बन गया. फ़िलहाल यूपी में अपराधियों के मार गिराने का दौर जारी है.

पिछले साल भी गुड़गांव के पास पुलिस ने बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन भाटी अपने गैंग के सदस्यों के साथ भागने में सफल रहा था. दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में इस गैंग के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और कई केस में भाटी वॉन्टेड भी था. अपराध जगत में आने से पहले भाटी दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल था.

नौकरी में रहते हुए हत्या के एक मामले में भाटी आरोपी बना था. दिल्ली पुलिस से नौकरी जाने के बाद वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गया था. उसका संपर्क कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी से हुआ और जल्द ही वह सुंदर भाटी का सबसे करीबी सहयोगी बन गया. फ़िलहाल यूपी में अपराधियों के मार गिराने का दौर जारी है. 

You May Also Like

English News