एप्पल लांच करेगा कम कीमत वाला आईफोन

 बहुचर्चित मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल इस साल तीन नए अाईफोन मॉडल्स को लांच कर एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में है. एप्पल  कंपनी इन नए अाईफोन मॉडल्स को एक साथ लांच करेगी जिनमें से दो में OLED डिस्प्ले दी होगी, वहीं एक मॉडल LCD डिस्पले वाला होगा जिसकी कीमत भी काफी कम होने के कयास है. क्योकि  ज्यादा कीमत होने की वजह से एप्पल का लैटेस्ट अाईफोन एक्स कम्पनी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा हैदिल्ली: बहुचर्चित मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल इस साल तीन नए अाईफोन मॉडल्स को लांच कर एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में है. एप्पल  कंपनी इन नए अाईफोन मॉडल्स को एक साथ लांच करेगी जिनमें से दो में OLED डिस्प्ले दी होगी, वहीं एक मॉडल LCD डिस्पले वाला होगा जिसकी कीमत भी काफी कम होने के कयास है. क्योकि  ज्यादा कीमत होने की वजह से एप्पल का लैटेस्ट अाईफोन एक्स कम्पनी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है.  यहाँ KGI सिक्योरिटी के एनालिस्ट मिंग ची क्यू ने खुलासा करते हुए बताया है कि 6.1 इंच स्क्रीन वाला अाईफोन ड्यूल सिम की सपोर्ट के साथ लांच होगा, वहीं इसके अलावा LCD डिस्पले वाला सस्ता सिंगल सिम मॉडल भी पेश किया जाएगा. क्यू को उम्मीद है कि नए अाईफोन का LCD डिस्पले वाला मॉडल कंपनी के मार्केट शेयर में बढोतरी करने में काफी मददगार साबित होगा.   एनालिस्ट मिंग ची क्यू के मुताबिक सिंगल सिम अाईफोन की कीमत 550 से 650 डॉलर के बीच होगी यानी भारत में इसके 36000 रुपए से 42000 रुपए में लांच होने ही उम्मीद है. वहीं ड्यूल सिम वाले मॉडल की कीमत इससे कुछ ज्यादा हो सकती है. जानकारी के अनुसार 6.1 इंच LCD डिस्पले वाले एप्पल अाईफोन को लेकर कंपनी ने 100 मिलीयन यूनेट्स बेचने का लक्ष्य रखा है..

यहाँ KGI सिक्योरिटी के एनालिस्ट मिंग ची क्यू ने खुलासा करते हुए बताया है कि 6.1 इंच स्क्रीन वाला अाईफोन ड्यूल सिम की सपोर्ट के साथ लांच होगा, वहीं इसके अलावा LCD डिस्पले वाला सस्ता सिंगल सिम मॉडल भी पेश किया जाएगा. क्यू को उम्मीद है कि नए अाईफोन का LCD डिस्पले वाला मॉडल कंपनी के मार्केट शेयर में बढोतरी करने में काफी मददगार साबित होगा.

 एनालिस्ट मिंग ची क्यू के मुताबिक सिंगल सिम अाईफोन की कीमत 550 से 650 डॉलर के बीच होगी यानी भारत में इसके 36000 रुपए से 42000 रुपए में लांच होने ही उम्मीद है. वहीं ड्यूल सिम वाले मॉडल की कीमत इससे कुछ ज्यादा हो सकती है. जानकारी के अनुसार 6.1 इंच LCD डिस्पले वाले एप्पल अाईफोन को लेकर कंपनी ने 100 मिलीयन यूनेट्स बेचने का लक्ष्य रखा है.

You May Also Like

English News