एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर दिखा धमाकेदार प्रदर्शन, 19 गेंद में ठोक दिए 50 रन

साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर अपने धमाकेदार प्रदर्शन से अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अपने घरेलू टी-20 टूर्नामेंट रैम स्लैम के तीसरे मैच में ही डीविलियर्स की तूफानी पारी देखने को मिली है.एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर दिखा धमाकेदार प्रदर्शन, 19 गेंद में ठोक दिए 50 रनश्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैचों लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी पहुंचे कोलकाता

अपनी टीम टाइटंस के लिए खेलते हुए डीविलियर्स ने सिर्फ 19 गेंदों पर 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. जिसमें पांच छक्के और 3 चौके शामिल थे. इसके अलावा एल्बी मॉर्केल ने 16 गेंदों में 41 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसकी बदौलत टाइटंस ने लॉयंस को 8 विकेट से मात दी.

इस मैच में बारिश के कारण ओवर की संख्या घटाकर 15 कर दी गई थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए लॉयंस की टीम ने 15 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 127 रन बनाए. लॉयंस की तरफ से रेजा हेंड्रिक्स ने 42 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली.

हालांकि, हेंड्रिक्स के अलावा कोई भी बल्लेबाज अपनी असर छोड़ने में नाकामयाब रहे. टाइटंस की तरफ से एल्बी मोर्कल ने अपने 3 ओवर के स्पेल में सिर्फ 12 रन खर्च कर 3 विकेट हासिल किए. 

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइटंस की टीम को क्विंटन डी कॉक और हेनरी डेविड्स ने शानदार शुरुआत दी. इन दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 42 रन जोड़े. डी कॉक ने 39 रनों को योगदान दिया जबकि डेविड्स 5 रन ही बना पाए.

इसके बाद एल्बी मोर्कल और डीविलियर्स ने पारी संभाली और लॉयंस टीम के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की. डीविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों में 50 रन ठोक दिए. वहीं, मॉर्केल ने 16 गेंदों में 41 रन बना डाले.

You May Also Like

English News