‘राउडी राठौड़’ को पछाड़ने वाली है ‘एमएस धोनी’

‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ ने बीते हफ्ते भी तीन करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की। अब इसकी कुल कमाई 133 करोड़ रुपए से जरा कम है।

'राउडी राठौड़' को पछाड़ने वाली है 'एमएस धोनी'

इतने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के बाद भी फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं हुआ है। ज्यादा बजट के कारण कोई फिल्म कितना नुकसान उठा सकती है, इसका परफेक्ट उदहारण है महेंद्र सिंह धोनी की यह बायोपिक। 100 करोड़ क्लब में फिलहाल यह अक्षय कुमार की ‘राउडी राठौड़’ को पीछे छोड़ने ही वाली है। ‘राउडी राठौड़’ की लाइफ टाइम इनकम 130 करोड़ थी।

वैसे इतनी कमाई करने में धोनी की इस बायोपिक ने चार हफ्तों का समय ले लिया। यही वक्त इसे भारी पड़ा है। जब मौका कमाई का आया तो फिल्म सिनेमाघरों से बाहर होने लगी। फिल्म अब भी कमाई कर रही है लेकिन लाखों में। अभी इसकी कमाई 80 लाख के करीब है।

यह फिल्म ‘एअरलिफ्ट’ की कुल कमाई से आगे निकल चुकी है। इस साल का मुकाबला देखें तो इससे आगे अब सिर्फ ‘सुल्तान’ है। अभी कुछ दिन और इसकी कमाई जारी रहने की उम्मीद है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे किया है। सुशांत के अलावा किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

You May Also Like

English News