Breaking News

एम्स ने रिसर्च ऑफिसर, जूनियर कंसल्टेंट के पदों पर निकाली बंपर भर्तियां ,जानिए कैसे करें आवेदन

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Science, AIIMS Bhubaneswar) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके अनुसार, जूनियर कंसल्टेंट एपिडेमियोलॉजी’ Junior Consultant, Epidemiology), रिसर्च ऑफिसर (Research Officers), डेटा मैनेजर प्रोगामर (Data Manager/Programmer), प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टॉफ/ ऑफिस असिस्टेंट/ अकाउंटेंट/ प्रोजेक्ट ऑफिसर/ पर्सनल असिस्टेंट (Project Support Staff/Office Assistant/Accountant/Project Officer/Personal Assistant), अटेंडेंट मस्टीटास्किंग स्टाफ (Attendant/ MultiTasking Staff) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

ऐसे में भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हैं, उन्हें अधिसूचना के साथ अटैच्ड आवेदन पत्र के साथ आवेदन पत्र भरना होगा। इसके बाद अभ्यर्थियों को आयु, योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र के साथ आवेदन 3 मई, 2022 को या उससे पहले ri.hse.aiimsbbsr2022@gmail.com पर भेजना होगा।आवेदन करते वक्त भर्ती से संबंधित नियमों को शर्तों को उम्मीदवार ध्यान से पढ़ लें, क्योंकि अगर उम्मीदवार किसी भी निर्धारित योग्यता के अनुरुप नहीं पाए जाते हैं, तो उनका एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट हो जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। 

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भुवनेश्वर की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, यह नियुक्तियां ‘रीजनल इंस्टीट्यूट फॉर एचआईवी सर्विलांस एंड एपिडेमियोलॉजी’ (Regional Institute for HIV surveillance & Epidemiology’) नामक एक रिसर्च प्रोजेक्ट के लिए निकाली गई है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल नौ पदों पर नियुक्तियं होनी हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार ध्यान दें कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची एम्स की वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी। इसके बाद वेबसाइट पर इंटरव्यू के संबंध में जारी दिशा-निर्देशों के अनुरुप उन्हें 11 और 12 मई, 2022 को निर्धारित साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।इसके अलावा अगर अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो वे इसके लिए एम्स, भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट https://aiimsbhubaneswar.nic.in/ पर विजिट कर सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com