बड़ी खबर एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ छेड़छाड़ !

मुम्बई: आपनी सादगी और मजबूत अदाकारी के बालीवुड में मशहुर एक्ट्रेस विद्या बालन को कौन नहीं जानता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आज कल अपनी फिल्म बेगम जान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन हाल ही में विद्या के साथ कुछ एयरपोर्ट पर ऐसा हुआ जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे।

 


एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए विद्या के स्पॉट ब्वॉय ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही जब वो कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी थीं तो एक अंजान शख्स ने उनसे सेल्फी लेने के लिए कहा। काफी रिक्वेस्ट के बाद विद्या उस शख्स के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए मान गईं। लेकिन सेल्फी क्लिक करवाते वक्त उस शख्स ने विद्या के कंधे पर अपना हाथ रख दिया। जिसके बाद विद्या ने उसे तुरंत हाथ हटाने को कहा।
उस वक्त उसने हाथ हटा दियाए लेकिन फिर सेल्फी क्लिक करवाने के बाद उस शख्स ने दोबारा विद्या के कंधे पर हाथ रख दिया। इस बार विद्या को काफी गुस्सा आ गया था और उन्होंने उसे फिर खूब सुनाया।
इस बारे में जब विद्या से बात की तो उन्होंने बताया कि चाहे कोई भी हो गलत टच किसी को नहीं पंसद। हम पब्लिक फिगर हैं पब्लिक प्रोपर्टी नहीं।  बता दें कि विद्या की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्या ने अब तक का सबसे बोल्ड अवतार निभाया है।

You May Also Like

English News