एयरलाइंस गोमा एयर का कार्गो एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया,पायलट की मौत हो गई,और दो घायल

नेपाल की एयरलाइंस गोमा एयर का कार्गो एयरक्राफ्ट लैंडिंग के दौरान पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें एक पायलट की मौत हो गई, जबकि चालक दल के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. माना जा रहा है कि खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ.कार्गो एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया,पायलट की मौत हो गई,और दो घायलयह भी पढ़े: अभी-अभी: आई ये खबर अब नहीं रहे ये बड़े एक्टर…
9N-AKY कार्गो एयरक्राफ्ट काठमांडू एयरपोर्ट से रवाना होकर लुकला एयरपोर्ट पहुंचा था. जब यह एयरक्राफ्ट लैंड कर रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया. इसमें सीनियर पायलट पारस राई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सह पायलट सृजन मानधर और परिचारिका प्रज्ञा महार्जन जख्मी हो गए. दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नेपाल के अधिकारियों ने बताया कि पारस राई नेपाल के भोजपुर की रहने वाली थीं. उन्होंने बताया कि मालवाहक एयरक्राफ्ट में तीन लोग ही सवार थे. घायलों को निकालने के लिए दो हेलिकॉप्टर लगाए गए.

अधिकारियों ने बताया कि घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. अब इनको राजधानी काठमांडू लाने का प्रयास किया जा रहा है. हादसे की वजह खराब मौसम बताई जा रही है. जब एयरक्राफ्ट लुकला एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था, तब दृष्टता बेहद कम थी.

You May Also Like

English News