ये है एयरहोस्टेस की लाइफ के डर्टी सीक्रेट, हवा में पैसेंजर उतार देते हैं कपड़े !

इंटरनेशनल फ्लाइट में एयरहोस्टेस की लाइफ काफी ग्लैमरस और ज्यादा सैलरी वाली जॉब मानी जाती है. लेकिन सबसे ज्यादा खराब और डर्टी अनुभवों का सामना इन्हीं एयरहोस्टेस को करना पड़ता है. एयरलाइंस इंडस्ट्री के इन डर्टी सीक्रेट पर पिछले दिनों एक सर्वे हुआ. इसमें एयरहोस्टेडस की कामकाज और लाइफ से जुड़े कई पहलू सामने आए हैं.

ये है एयरहोस्टेस की लाइफ के डर्टी सीक्रेट, हवा में पैसेंजर उतार देते हैं कपड़े !

क्या सच है? अब प्रियंका बनने जा रही है आमिर खान की पत्नी

एयरहोस्टेस ने बताया कि ज्यादा घंटों की इंटरनेशनल फ्लाइट में पैसेंजर जब ज्यादा शराब पी लेते हैं, तो प्लेन को घर की तरह मानने लगते है. ऐसा कई बार हुआ कि जो पैसेंजर घर में बिना कपड़ों के सोते हैं, वह फ्लाइट में भी शराब पीकर सोने के लिए ऐसा करने लगते हैं. ये बहुत ज्यादा खराब लगता है ऐसा करना इंटरनेशनल फ्लाइट में मान्य नहीं है, उसके बावजूद पैसेंजर ऐसा करते हैं.

एक महिला पैंसेजर भागती हुई उसके पास आई…

सर्वे में एक एयरहोस्टेस ने बताया कि एक महिला पैंसेजर भागती हुई उसके पास आई. वह एक बच्चे की तरह गोद मे चढ़ गई. एयरहोस्टेस ने पहले सोचा कि वह बाथरूम जा रही है लेकिन ऐसा नहीं था. गोद में वह एक छोटे बच्चे तरह अंगूठा चूसने लगी. उस महिला पैसेंजर ने बताया कि वह अपनी घबराहट की दवाई खाना भूल गई है,जिसकी वजह से उसको ऐसा हो रहा है.

एक और अनुभव में दूसरी एयरहोस्टेस बताती है कि एक पागल पैसेंजर ने एयरहोस्टेस के इस्तेमाल किए जाने इंटरकॉम फोन पर टॉयलेट कर दिया. जब उसने बात करने के लिए उठाया तो एयरहोस्टेस को गुस्सा आ गया. एक पैसेंजर ने गैलरी काउंटर से एयरहोस्टेस का खाया हुआ सैंडविच चोरी किया. एक पैसेंजर ने गैलरी काउंटर से एयरहोस्टेस का खाया हुआ सैंडविच चोरी किया.

अब बेबी को बेस नहीं आपकी ये 5 आदतें पसंद हैं

सैंडविच को आधा खाकर रख दिया…

ये सैंडविच एयरहोस्टेस ने एयरपोर्ट से खरीदा था. उसने उस सैंडविच को आधा खाकर रख दिया. उस पर लिपस्टिक के निशान थे लेकिन इसके बावजूद एक पैसेंजर ने उस सैंडविच को चोरी कर दिया. एयरहोस्टेस ने पैसेंजर को सैंडविच खाते देख लिया और उन्हें टोका कि आप लिपिस्टक लगा सैंडविच खा रहे हैं तो उस पैसेंजर ने कहा कि वह भूखा था इसलिए खा लिया.

 
loading...

You May Also Like

English News