एयर इंडिया में डायरेक्ट इंटरव्यू के जरिए नौकरी का मौका, कर लें तैयारी

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस ने बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 23 जून, 2017 तक आवेदन भेज सकते हैं. एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस ने बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत अन्‍य पोस्‍ट के 27 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है.

एयर इंडिया में डायरेक्ट इंटरव्यू के जरिए नौकरी का मौका, कर लें तैयारी

शैक्षणिक योग्यता :
एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस के बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार को अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता जरूरी है.

आयु सीमा :
इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है. इससे ज्‍यादा उम्र के अभ्‍यर्थियों के आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

चयन प्रक्रिया :
एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस ने बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत अन्‍य पदों के लिए उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन शुल्‍क :
एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस ने बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत अन्‍य पदों पर आवेदन के लिए अनारक्षित वर्ग आवेदकों को 1000 रुपये का शुल्‍क जमा करना होगा. वहीं एससी/एसटी/ पूर्व-कर्मचारियों से किसी प्रकार का शुल्‍क नहीं लिया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन :
एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस ने बी-1 एएमई, बी-2 एएमई समेत कई पदों पर भर्ती के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्मीदवार 23 जून, 2017 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर सभी जरूरी दस्‍तावेजों की स्‍वप्रमाणित प्रतियों के साथ साक्षात्‍कार के लिए पहुंच सकते हैं. उम्‍मीदवार अधिक जानकारी के लिए एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट (www.airindia.com) देखें.

इंटरव्‍यू के लिए यहां पहुंचे :
एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड
एमआओ कॉम्‍पलेक्‍स
आरजीआईए एयरपोर्ट के पास, गेट नंबर-3
हैदराबाद- 500409

 

You May Also Like

English News