एलिफिंस्टन हादसा: शवों पर नंबर चिपकाने पर शिवसेना के कार्यकर्ता ने डॉक्टर की कर दी पिटाई

मुंबई के एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर शुक्रवार सुबह मची भगदड़ में मारे गए लोगों के शवों पर सीरियल नंबर चिपकाने के केईएम अस्पताल के कदम से नाराज दो लोगों ने अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी शिवसेना के कार्यकर्ता हैं.एलिफिंस्टन हादसा: शवों पर नंबर चिपकाने पर शिवसेना के कार्यकर्ता ने डॉक्टर की कर दी पिटाईअभी-अभी: सपा पार्टी की महिला प्रवक्ता को मिली रेप की धमकी, चारो तरफ मचा हडकंप…

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम की है. केईएम अस्पताल के फॉरेंसिक विज्ञान विभाग के प्रमुख की पिटाई करने वाले दोनों व्यक्ति शिवसेना के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. वे भगदड़ में जान गंवाने वालों के शवों पर नंबर चिपकाने से बेहद नाराज थे.

उन्होंने कहा, ‘दोनों शख्स डॉ. हरि पाठक के केबिन में घुस गए और उनकी पिटाई कर दी. एक आरोपी अपने साथ स्केच पेन लेकर आया था और उसने पाठक के माथे पर कोई नंबर लिखने की कोशिश भी की.’अधिकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों के पांच अन्य सहयोगियों की तलाश जारी है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने एक आरोपी के पास से शिवसेना का सदस्यता पहचान-पत्र बरामद किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 323, 143, 145 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, भगदड़ में मारे गए लोगों के शव पर नंबर चिपकाने को लेकर केईएम अस्पताल के अधिकारियों की काफी आलोचना हो रही है. हालांकि अस्पताल ने भगदड़ में जान गंवाने वालों के शव पर नंबर चिपकाने का बचाव किया है.

You May Also Like

English News