‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ का डिलिटेड सीन हुआ रिलीज

मशहूर फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ ने रिलीज़ होते ही धमाका कर दिया था. दुनियाभर के साथ-साथ इस फिल्म ने भारत में भी अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवाई थी. इस फिल्म ने कई नए रिकार्ड्स भी अपने नाम किये थे. फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ का निर्माण मार्वेल स्टूडियो द्वारा किया गया था जिन्होंने फिल्म से एक सीन डिलीट कर दिया था. लेकिन हाल ही में ये सीन ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया गया है. ऑनलाइन भी इस सीन को देखना फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' का डिलिटेड सीन हुआ रिलीज

‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ के सीन का नाम है ‘ए फादर्स च्वाइस एंड फीचर्स’ जिसमें फिल्म का विलेन थानोस अपनी बेटी गमोरा को कुछ समझाने की कोशिश करता है. इस डिलीटेड सीन में गमोरा को देखकर थानोस कहता है कि ‘जब ये दुनिया खत्म हो गई थी तब मेरे पास कोई भी नहीं बचा था. जब तक तुम मुझे मिल नहीं गई थी तब तक में अकेला ही था.’ थानोस और बेटी गमोरा का ये सीन देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

फिल्म मेकर्स ने इस सीन को डिलीट करने की वजह बताते हुए कहा था कि थानोस और गमोरा वाले सीन में वीडियो का रफ कट था जिसके कारण अब भी थानोस बोलता था तो उसके लिप्स मूवमेंट डायलॉग से मैच नहीं हो पा रहे थे इस वजह से इस सीन को ही फिल्म से हटा दिया गया था. आपको बता दें फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ में एक्टर जोश ब्रोलिन ने विलेन थानोस का किरदार निभाया है वहीं उनकी बेटी गमोरा के किरदार में Zoe Saldana नजर आ रही हैं.

You May Also Like

English News