एशेजः ब्रॉड ने तोड़ा इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का हेलमेट, फिर यूं हुआ हंगामा

एडिलेट के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के दूसरे मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने वहां मौजूद सभी लोगों की सांसें कुछ देर के लिए रोक दी। एशेजः ब्रॉड ने तोड़ा इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का हेलमेट, फिर यूं हुआ हंगामा

अभी-अभी: टीम इंडिया को लगा पहला झटका, मुरली विजय हुए OUT

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड मैच का 32वां ओवर फेंक रहे थे और सामने स्ट्राइक पर बैटिंग कर रहे थे ऑस्ट्रेलिन स्पिनर नेथन लायन। इस ओवर की पहली बॉल ब्रॉड ने बाउंसर फेंका और वो सीधे जाकर लायन के हेटमेट पर जा लगी। 

लायन के हेलमेट में बॉल इतनी तेज लगी कि उनके हेलमेट के पीछे का कुछ हिस्सा टूट कर वहीं पिच पर गिर पड़ा। इसके बाद सभी खिलाड़ी एकदम से घबरा गए। नॉन स्ट्राइक पर खड़े पीटर हैंड्सकॉम्ब ने भागकर लायन का हाल चाल जाना। लायन को इस घटना में किसी प्रकार की चोट नहीं आई। 

लायन ने अपनी इस पारी में 14 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने ब्रॉड के उस ओवर में दो शानदार चौके भी लगाए। जिसे उनकी ओर से ब्रॉड के उस बाउंसर का जवाब माना जा रहा है। लायन ने इस मैच की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके।

इसके साथ ही वो 2017 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। लेकिन कोटला मैच में अश्विन ने भी तीन विकेट लेकर उनकी बराबरी कर ली है। अब दोनों के नाम 2017 में 55-55 विकेट हैं। 

You May Also Like

English News