एसबीआई ने दिया बड़ा तोहफा. होम लोन के लिए दी राहत, घटाई ब्‍याज दरें…

जहाँ एक तरफ एक वर्ग सक्रिय है टी वी और मीडिया पर खूब शांति प्यार और भाईचारे को प्रदर्शित करने के लिए वही दूसरी तरफ उन्ही का दूसरा वर्ग लगा हुआ है हर उस प्रतीक को मिटा देने के लिए जो उनके नियमों या उनके कानूनों में फिट नहीं बैठ रही है . उन्हें ना जाने क्या समस्या और दिक्कत है उनसे जो उनके सिद्धांतों से हट कर हैं और वो ना जाने क्यों हर उस चीज को मिटा देने पर आमादा हैं ..

एसबीआई ने दिया बड़ा तोहफा. होम लोन के लिए दी राहत, घटाई ब्‍याज दरें...ताजा मामला है योगीराज में पड़ने वाले जिला मेरठ का . यहाँ के थाना भावनपुर में एक मंदिर की मूर्ती को खंडित करने का मामला सामने आ रहा है . प्राप्त सूत्रों के अनुसार पहले मुस्लिमों ने वहां की मूर्ती को खंडित किया फिर उसके बाद उसका विरोध करने पहुंचे हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों पर हमला बोल दिया . अचानक हुए इस हमले से हिन्दू युवा वाहिनी के ३ कार्यकर्त्ता घायल बताये जा रहे हैं . जिनको मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है .

इस घटना के बाद दो पक्ष आमने सामने आ गए . बताया जा रहा है की दंगाइयों ने जाम लगाने की कोशिश की और किठौर से मुजफ्फरनगर जा रहे एक स्कार्पिओ में सवार लोगों को साम्प्रदायिक आधार बना कर मार मार कर घायल कर दिया . हमले में गाडी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है . यह घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव गोकुलपुर की बताई जा रही है जहाँ के शिव मंदिर में ग्रामीणों ने पाया कि मंदिर की मूर्ति टूटी हुई थी और मंदिर का गल्ला भी कोई ले गया था .

बड़ी खुशखबरी: मिस्ड कॉल करने पर एयरटेल दे रहा 2GB 4जी डाटा

गाँव वालों में इस घटना के बाद जबरदस्त आक्रोश फ़ैल गया जिसके सूचना पाते ही गाँव वालों के साथ तमाम हिन्दू संगठन भी वहीँ पहुंच गए. इतना होने के बाद भी हिन्दुओं ने सहन करते हुए हंगामा ना बढ़ने की बात मानते हुए पुलिस का कहना मान लिया और नयी मूर्ती पुलिस की देख रेख में स्थापित कर के अपनी पूजा अर्चना फिर शुरू कर दी . ये बात दंगाइयों को पसंद नहीं आयी और फिर उसके बाद शाम को जब हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता गाँव से बाहर आ रहे थे तब पहले से ही घात लगा कर बैठे मुस्लिम दंगाइयों ने उन पर हमला कर दिया और कश्मीरी अंदाज़ में पथराव किया ..

इस हमले के बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई जबकि आतताइयों का पूरा प्रयास उनको मार डालने का था . घायलों को मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है . मेडिकल कालेज में पुलिस और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की झड़प हुयी क्योंकि उन्होंने पुलिस पर दंगाइयों के प्रति लचर रवैया अपनाने का आरोप लगाया है . इस मामले को ले कर हिन्दू युवा वाहिनी ही नहीं सारे हिन्दू संगठनों में तनाव व्याप्त है .

You May Also Like

English News