एसीटी फाइबरनेट यूजर्स को दे रही है 150MBPS की स्पीड से डाटा

इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी एसीटी फाइबरनेट ने एक खास ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस खास प्लान को सिर्फ Mi LED TV यूजर्स के लिए पेश किया है. इस के लिए शाओमी और एसीटी ने पार्टनरशिप की है. कंपनी फाइबरनेट के रूप में चेन्नई, हैदराबाद, बेंग्लुरू और दिल्ली के यूजर्स को कस्टमाइज्ड  प्लान का विक्लप भी उपलब्ध करवाएगी.  इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी एसीटी फाइबरनेट ने एक खास ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस खास प्लान को सिर्फ Mi LED TV यूजर्स के लिए पेश किया है. इस के लिए शाओमी और एसीटी ने पार्टनरशिप की है. कंपनी फाइबरनेट के रूप में चेन्नई, हैदराबाद, बेंग्लुरू और दिल्ली के यूजर्स को कस्टमाइज्ड  प्लान का विक्लप भी उपलब्ध करवाएगी.       इस प्लान के तहत Mi TV यूजर्स को फ्री  ट्रायल भी उपलब्ध रहेगा. यूजर्स को ट्रायल के लिए तीन महीने का हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा उपलब्ध रहेगा. यूजर्स को  एडवांस प्लान के लिए Mi LED TV खरीदना होगा.  एडवांस ऑफर में यूजर्स को 2 महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को 1000 जीबी का एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा.    Mi LED TV खरीदने के पर  यूजर्स को एसीटी फाइबरनेट से कुछ जानकारी साझा करना होगी. इन जानकारी में यूजर्स का नाम, मोबाइल नंबर, शहर जैसी जानकारी रहेगी. इस प्लान में  यूजर को 1 महीने का ट्रायल भी मिल सकता है. भारत में शाओमी Mi LED TV के तीन मॉडल्स  बाजार में उपलब्ध है.  इस प्लान की कीमत हर शहर में अलग हो सकती है. बीएसएनएल ने भी पिछले दिनों अपने यूजर्स के लिए कुछ खास ब्रॉडबैंड प्लान पेश किये हैं.

इस प्लान के तहत Mi TV यूजर्स को फ्री  ट्रायल भी उपलब्ध रहेगा. यूजर्स को ट्रायल के लिए तीन महीने का हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा उपलब्ध रहेगा. यूजर्स को  एडवांस प्लान के लिए Mi LED TV खरीदना होगा.  एडवांस ऑफर में यूजर्स को 2 महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को 1000 जीबी का एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा.

Mi LED TV खरीदने के पर  यूजर्स को एसीटी फाइबरनेट से कुछ जानकारी साझा करना होगी. इन जानकारी में यूजर्स का नाम, मोबाइल नंबर, शहर जैसी जानकारी रहेगी. इस प्लान में  यूजर को 1 महीने का ट्रायल भी मिल सकता है. भारत में शाओमी Mi LED TV के तीन मॉडल्स  बाजार में उपलब्ध है.  इस प्लान की कीमत हर शहर में अलग हो सकती है. बीएसएनएल ने भी पिछले दिनों अपने यूजर्स के लिए कुछ खास ब्रॉडबैंड प्लान पेश किये हैं. 

You May Also Like

English News