ऐश्वर्या ने बदलवाया ‘फन्ने खां’ का गाना, नहीं पसंद आए थे बोल

ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है. फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी थी सिवाय एक गाने के. यही गाना दो दिन पहले मुंबई में शूट किया जा रहा था. गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही थी. खबर है कि गाने के लिरिक्स सुनने के बाद ऐश्वर्या ने निर्माता-निर्देशक से इसके बोल बदलने को कहा.ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है. फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी थी सिवाय एक गाने के. यही गाना दो दिन पहले मुंबई में शूट किया जा रहा था. गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही थी. खबर है कि गाने के लिरिक्स सुनने के बाद ऐश्वर्या ने निर्माता-निर्देशक से इसके बोल बदलने को कहा.  बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या फन्ने खां में एक ग्लैमरस आइटम नंबर कर रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बाद में ऐश्वर्या ने गाने के बोल हटाने की बजाए इस पूरे गाने को ही बदलने की बात कही जिसे प्रोड्यूसर्स ने माना भी. रिपोर्ट में बताया गया है कि गाने के बोल अच्छे नहीं थे इसलिए ऐश्वर्या ने निर्माता-निर्देशक से इसे बदलने को कहा.  रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि कोरियोग्राफर और निर्देशक के विचार नहीं मिले और दो दिनों का यह शूट ठीक से पूरा नहीं हो सका. ऐश्वर्या भी इससे खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने भी अपने मन की बात बता दी. फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस ही इससे खुश नहीं थी इसलिए मेकर्स के पास गाने को बदलने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा था.

बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या फन्ने खां में एक ग्लैमरस आइटम नंबर कर रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बाद में ऐश्वर्या ने गाने के बोल हटाने की बजाए इस पूरे गाने को ही बदलने की बात कही जिसे प्रोड्यूसर्स ने माना भी. रिपोर्ट में बताया गया है कि गाने के बोल अच्छे नहीं थे इसलिए ऐश्वर्या ने निर्माता-निर्देशक से इसे बदलने को कहा.

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि कोरियोग्राफर और निर्देशक के विचार नहीं मिले और दो दिनों का यह शूट ठीक से पूरा नहीं हो सका. ऐश्वर्या भी इससे खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने भी अपने मन की बात बता दी. फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस ही इससे खुश नहीं थी इसलिए मेकर्स के पास गाने को बदलने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा था.

You May Also Like

English News