ऐश्वर्या राय इस ड्रेस को देख फैंस हंस पड़े, और शाहरुख की भी छूटी हंसी

इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस से लेकर वॉग वुमेन अवॉर्ड्स तक में शिरकत की। जब इवेंट में ऐश्वर्या आने वाली होती हैं तो लोगों की नजरें उनकी ड्रेस पर होती हैं। कांस में तो ऐश्वर्या की गाउन ने लोगों के होश उड़ा दिए थे।ऐश्वर्या राय इस ड्रेस को देख फैंस हंस पड़े, और शाहरुख की भी छूटी हंसी…तो क्या अब यह फिल्म ‘बाहुबली-2’ को देगी टक्कर

वॉग वुमेन अवॉर्ड्स में भी ऐश्वर्या से इसी तरह की ड्रेस की उम्मीद ‌थी। लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर उतरीं, लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। यहां ऐश ब्लैक कलर की फेदर ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।जमीन पर लिथड़ती इस ड्रेस को एडजस्ट करने के लिए ऐश्वर्या अपने साथ एक असिस्टेंट भी लाई थीं। जब भी ऐश्वर्या पोज देतीं तो असिस्टेंट उनकी ड्रेस को ठीक करती।

ऐश्वर्या का मेकअप और हेयरस्टाइल भी सूट नहीं कर रहा था। ऐश्वर्या के पोज देते समय ही शाहरुख भी रेड कार्पेट पर पहुंच गए। वो भी ऐश्वर्या की ड्रेस को देख हंस पड़े।
 

शाहरुख देख रहे थे कि कैसे ऐश्वर्या की असिस्टेंट उनकी ड्रेस ठीक कर रही है। ड्रेस ठीक होने के बाद इस ‘देवदास’ जोड़ी ने मीडिया को कई पोज भी दिए।
 

ऐश्वर्या की ये वर्स्ट ड्रेस शाहरुख कभी नहीं भूल पाएंगे। वैसे ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है लेकिन कभी-कभी ज्यादा अच्छे दिखने के चक्कर में ब्लंडर हो जाता है।

You May Also Like

English News