ऐश्वर्या राय नहीं अनिल कपूर की फिल्म है ‘फन्ने खां’, देखें ट्रेलर

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दो मिनट 41 सेकेंड का ये ट्रेलर बहुत ही इमोशनल करने वाला और शानदार है. इसमें फन्ने खां (अनिल कपूर) की कहानी दिखाई गई है जो खुद तो ऑर्केस्ट्रा में गाने गाता है लेकिन अपनी बेटी को बहुत बड़ी सिंगर बनाना चाहता है. वो कहता है, ‘मैं खुद तो मोहम्मद रफी नहीं बन पाया लेकिन तुम्हें लता मंगेश्कर जरुर बनाउंगा…’. अपने सपने को पूरा करने के लिए फन्ने खां एक्ट्रेस बेबी सिंह यानि ऐश्वर्या राय को किडनैप कर लेता है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है, ”एक है राज और दूसरा है फन्ने खां का अंदाज. क्या होंगे उसके सपने पूरे?’ फिलहाल ये जानने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दो मिनट 41 सेकेंड का ये ट्रेलर बहुत ही इमोशनल करने वाला और शानदार है. इसमें फन्ने खां (अनिल कपूर) की कहानी दिखाई गई है जो खुद तो ऑर्केस्ट्रा में गाने गाता है लेकिन अपनी बेटी को बहुत बड़ी सिंगर बनाना चाहता है. वो कहता है, 'मैं खुद तो मोहम्मद रफी नहीं बन पाया लेकिन तुम्हें लता मंगेश्कर जरुर बनाउंगा...'. अपने सपने को पूरा करने के लिए फन्ने खां एक्ट्रेस बेबी सिंह यानि ऐश्वर्या राय को किडनैप कर लेता है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है, ''एक है राज और दूसरा है फन्ने खां का अंदाज. क्या होंगे उसके सपने पूरे?' फिलहाल ये जानने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.     इसमें राजकुमार राव भी हैं. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, ''जिसके साथ मजा आ जाए उसके कहते हैं फन्ने खां.'' कुछ दिनों राजकुमार राव ने फिल्म के बारे में बताया,  ''फन्ने खां, इस नाम के कई मायने होते हैं, कलाकार, फनकार, सिंगर ,जादूगर या कोई कमाल को बेवकूफ. ये कहानी एक ऐसे फन्ने खां की है जिसने इस नाम की कहानी ही बदल दी.''    ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये पूरी तरह अनिल कपूर की फिल्म है. इसमें वो कमाल के लग रहे हैं. बाप-बेटी के सपने को पूरा करने की इस कहानी में डायलॉग भी काफी इमोशनल हैं. फन्ने खां की पत्नी की भूमिका में दिव्या दत्ता हैं.    ऐश्वर्या इस फिल्म में दो साल बाद एक बार फिर वापसी कर रही हैं. आखिरी बार वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिल रही है.  'फन्ने खां' डच फिल्म 'एवरीबडीज फेमस' का हिंदी रूपांतरण है.  इसका निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी.
इसमें राजकुमार राव भी हैं. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, ”जिसके साथ मजा आ जाए उसके कहते हैं फन्ने खां.” कुछ दिनों राजकुमार राव ने फिल्म के बारे में बताया,  ”फन्ने खां, इस नाम के कई मायने होते हैं, कलाकार, फनकार, सिंगर ,जादूगर या कोई कमाल को बेवकूफ. ये कहानी एक ऐसे फन्ने खां की है जिसने इस नाम की कहानी ही बदल दी.”

ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये पूरी तरह अनिल कपूर की फिल्म है. इसमें वो कमाल के लग रहे हैं. बाप-बेटी के सपने को पूरा करने की इस कहानी में डायलॉग भी काफी इमोशनल हैं. फन्ने खां की पत्नी की भूमिका में दिव्या दत्ता हैं.

ऐश्वर्या इस फिल्म में दो साल बाद एक बार फिर वापसी कर रही हैं. आखिरी बार वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिल रही है.

‘फन्ने खां’ डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है.  इसका निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News