ऐश्वर्या राय ने मांगी इतनी बड़ी फीस, नरगिस दत्त की फिल्म का रीमेक…

इन दिनों राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ फन्ने खां में व्यस्त ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस मांगी है. ये 1967 में रिलीज हुई फिल्म रात और दिन का रीमेक है. नरगिस दत्त का रोल ऐश्वर्या को ऑफर किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ निर्माताओं ने ऐश्वर्या की डिमांड मान भी ली है.ऐश्वर्या राय ने मांगी इतनी बड़ी फीस, नरगिस दत्त की फिल्म का रीमेक...

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ‘रात और दिन’की रीमेक का निर्माण प्रेरणा अरोड़ा करेंगीं. मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में प्रेरणा ने बताया कि ऐश्वर्या की अगली फिल्म 1967 की थ्रिलर क्लासिक रात और दिन है. प्रेरणा ने बताया कि रीमेक में ऐश्वर्या राय डबल रोल में होंगी. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक़ ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए 10 करोड़ की फीस मांगी है. निर्माताओं को ऐशवर्या की भारी-भरकम फीस पर आपत्ति नहीं है. फिल्म में ऐश का किरदार काफी अहम बताया जा रहा है.

ऐश्वर्या राय के ‘बेटे’ की जिद, सही जवाब मिला तभी लौटूंगा घर

बता दें कि ये फिल्म 1967 में रिलीज हुई थी. इसमें नरगिस दत्त मुख्य भूमिका में थी. प्रदीप कुमार, फिरोज़ खान और अनूप कुमार भी बेहतरीन भूमिका में थे. इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए नरगिस दत्त को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. 

अंबानी की डिनर पार्टी: लाखों की ड्रेस पहन कर पहुंचीं ऐश्वर्या

फिलहाल ऐश्वर्या ‘फन्ने खान’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसमें उनके अपोजिट अनिल कपूर हैं. एक महत्वपूर्ण भूमिका न्यूटन फेम राजकुमार राव भी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फन्ने खान की शूटिंग खत्म होते ही ऐश्वर्या रात और दिन पर काम शुरू कर देंगी. फिल्म के डायरेक्टर संजय दत्त से भी बात कर रहे हैं.

You May Also Like

English News