ऐसा भी कोई जश्न मनाता है भला, जैसे इस खिलाड़ी ने मनाया, देखकर हो जाइए लोटपोट

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर आपने बहुत बार खिलाड़ियों को जश्न मनाते देखा होगा। सभी खिलाड़ी अलग-अलग तरीके से जश्न मनाते हैं। कुछ डांस भी करते हैं, तो कुछ साथियों के साथ गले मिलकर अपनी खुशी का इज़हार करते हैं। लेकिन अब जो हम आपको दिखाने और बताने जा रहे हैं वैसा जश्न आपने आजतक नहीं देखा होगा।

ऐसा भी कोई जश्न मनाता है भला, जैसे इस खिलाड़ी ने मनाया, देखकर हो जाइए लोटपोट

ये कैसा जश्न?

इंग्लैंड के काउंटी मैच के दौरान केंट बनाम नॉर्थम्प्टनशायर के बीच बेकनहम में मैच खेला जा रहा था। इस मैच में नॉर्थम्प्टनशायर की पहली में पारी का 143वां ओवर डालने केंट के तेज़ गेंदबाज मैट कोल्स आये। इस ओवर की तीसरी गेंद पर कोल्स ने स्टीवन क्रूक को दूसरी स्लिप में जेम्स ट्रेडवेल के हाथों कैच करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इस विकेट को लेते ही मैट कोल्स ने अजीब तरह से जश्न मनाना शुरू कर दिया। वो मैदान पर लेटकर स्नैल की तरह चलने लगे। उनको इस तरह जश्न मनाते देखे उनके साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वो हंस-हंस कर लोटपोट हो गए।

इस जश्न को मैट कोल्स की ही टीम के साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि ‘अब तक का सबसे बेहतरीन जश्न’। अब आप भी इस वीडियो को देखिए।

 

 Follow

Sam Billings 

 

@sambillings

The best celebration ever!!! 😂😂😂 @MattColes_90 😂😂😂@CountyChamp @kentcricket #slug

You May Also Like

English News