दुनियाभर के मर्द मानते हैं ऐसी फिगर वाली लड़कियों को बेहद सेक्सी

अगर आप किसी मर्द से पूछें कि उनके लिए खूबसूरती और परफेक्ट फिगर का पैमाना क्या है तो आप पाएंगे कि हर देश के मर्द इसका अलग-अलग उत्तर देंगे। आप हम आपको बताएंगे कि अलग-अलग देशों में सेक्सी फिगर का पैमाना क्या है। ये पैमाना हम आपको एक रिसर्च के अनुसार बता रहे हैं जिसे Quora ने करवाया है..
 

सेक्स संतुष्टि के लिए महिलाएं कर रही है इस ऐप का इस्तेमाल

जापान-
जापान के मर्द सेक्सी या हॉट लड़कियों की जगह क्यूट लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं। वो एसी लड़की को अपनी पार्टनर बनाना पसंद करते हैं जो स्लिम हो और फ्लैट चेस्ट वाली हो। यहां के लोगों को मोटी लड़कियां बिलकुल पसंद नहीं।

 

अमेरिका-
अमेरिका में दूसरे देशों की तरह लंबी, कर्वी फिगर और सुनहरे बालों वाली लड़की जिसका रंग गोरा और आंखें नीली हो उसे खूबसूरत माना जाता है। 
 

भारत-
इस देश के मर्दों को 5 फिट 2 इंच की लंबाई वाली महिलाएं लुभाती हैं। उनके लिए खूबसूरती का पैमाना काले घने बाल, बड़ी आंखें, तीखी नाक और कर्वी फिगर को माना जाता है।

ये खूबसूरत महिला कुछ इस तरह से करती है लोगों के बिस्तर गर्म

साउथ अफ्रीका-
यहां खूबसूरती का पैमाना महिलाओं का भरा-पूरा बदन है। यहां कि लड़कियां छोटी उम्र से ही खेलों में भाग लेती हैं इसलिए यहां एथलिक लुक की लड़कियों को पसंद किया जाता है। 

 
कोलंबिया-
यहां के मर्द क्लासिक लुक की लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं। यहां के मर्द फिट और बड़े ब्रेस्ट वाली लड़कियों को सेक्सी मानते हैं इसलिए कई लड़कियां तो 15-16 साल की उम्र में प्लास्टिक सर्जरी करवाकर ऐसी फिगर बनवाती हैं।
 
 

You May Also Like

English News