ऐसी हो गई है मल्लिका शेरावत की हालत, रेंट न देने पर मकान मालिक ने किया…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्ल‍िका शेरावत के निजी जिंदगी में परेशानियों ने अपना जमावड़ा लगा दिया है। पहले बॉलीवुड में काम न मिलना और अब उनके मकान मालिक ने उन्हें घर से ही निकाल दिया है। खबर है कि उन्हें और उनके फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड को पेरिस के एक अपार्टमेंट से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने किराया ही नहीं चुकाया था।ऐसी हो गई है मल्लिका शेरावत की हालत, रेंट न देने पर मकान मालिक ने किया...

आखिर क्यों, अभिनेत्री जायरा वसीम की मां नहीं कराना चाहती हैं शिकायत दर्ज

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक मल्ल‍िका और उनके ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को उनके मकान मालिक ने पेरिस स्थ‍ित अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया है। दोनों ने 80 हजार यूरो यानि करीब 64 लाख रुपए का किराया नहीं दिया था। उनके वकील ने कहा है कि मल्ल‍िका और सिरिल इस समय आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं। दोनों के पास पैसे नहीं हैं।

 आपको बता दें कि नवंबर 2016 में तीन नकाबपोश युवाओं ने मल्लिका को पीटा था। बदमाशों ने उन पर आंसू गैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी। उस हादसे के बाद से उनके पास कोई पैसा नहीं है और इसलिए वो अपार्टमेंट का किराया भी नहीं दे पाईं। 
मल्ल‍िका पेरिस के 16th Arrondissement इलाके में रहती हैं जो कि बेहद पॉश एरिया माना जाता है। यहां कई बड़ी और मशहूर फिल्मों की शूटिंग भी हुई है। 

You May Also Like

English News