ऐसे कैसे इस पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने टीम इंडिया के खिलाफ दे दिया इतना बड़ा बयान…

हाल ही में टीम इंडिया के खिलाफ श्रीलंकाई टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, अब श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ 10 दिसंबर से तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा।ऐसे कैसे इस पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने टीम इंडिया के खिलाफ दे दिया इतना बड़ा बयान...

INDvSL: पहले वन-डे में अगर इन 5 प्लेयर्स को मिला मौका, तो टीम इंडिया की जीत पक्की

गौरतलब है कि इससे पहले इससे पहले पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर और कमेंटेटर रसेल अर्नोल्ड ने टीम इंडिया और श्रीलंका वन-डे सीरीज को लेकर कुछ ऐसी भविष्यवाणी कर दी, जिससे अब उनका मजाक उड़ाया रहा है। रसेल ने ट्वीट कर कहा, ‘तो टेस्ट सीरीज 1-0 पर खत्म हुई और अब मैं वादा कर सकता हूं कि वन-डे सीरीज 5-0 पर खत्म नहीं होगी, जैसा कि कुछ महीने पहले हुआ था। 

‘सबसे पहले रसेल के ट्वीट का मजाक टीम इंडिया के पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज और कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने उड़ाया। लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा, ‘बिल्कुल रसेल, तीन मैचों की सीरीज में ऐसा (5-0) नहीं होगा। ये प्रिडिक्शन फेल नहीं होगा।’

वहीं, वीवीएस लक्ष्मण के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने भी श्रीलंकाई क्रिकेटर के मजे लिए और उनका मजाक बनाते हुए कई ट्वीट्स किए। फैन्स ने अपने-अपने मुताबिक रसेल का मजाक उड़ाया और उस ट्वीट पर कई सारे रिट्वीट किए।

बता दें कि 10 से 17 दिसंबर तक श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है। फिर उसके बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है। मालूम हो कि इससे पहले टीम इंडिया जब श्रीलंका टूर पर गई थी तो टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वन-डे सीरीज 5-0 से जीती थी।

You May Also Like

English News