ऐसे दे अब पुराने ज्वैलरी ट्रेंड को एक नया टच, दिखें स्टाइलिश और खूबसूरत…

ज्वैलरी न सिर्फ खूबसूरती में चार चांद लगाती है बल्कि ये लुक को भी अनोखा टच देती है। बात जब ज्वैलरी के ट्रेंड्स की हो तो आज के दौर में इसका ट्रेंड काफी तेजी से बदल रहा है और 70 प्रतिशत ज्वैलरी ट्रेंड फिर से लौट आए हैं। पुराने ट्रेंड के साथ नए ट्रेंड के साथ दिखें स्टाइलिश।ऐसे दे अब पुराने ज्वैलरी ट्रेंड को एक नया टच, दिखें स्टाइलिश और खूबसूरत...ऐसे दे अब पुराने ज्वैलरी ट्रेंड को एक नया टच, दिखें स्टाइलिश और खूबसूरत...क्या आपने कभी सोचा है जींस में क्यों होती है ये छोटी सी पॉकेट….?

इन ट्रेंड्स को फॉलो कर आप शादी को यादगार बना सकती है बल्कि महफ़िल की रौनक भी बन सकती है।

ब्रोच

यह ऐसा गहना है जो काफी ट्रेंड में है। लोग स्टोन और डायमंड वाले ब्रोच को फिर से काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ कैरी के अपने स्टाइल में एक अलग ट्विस्ट दे सकती हैं।

पेडेन्ट के साथ लंबी चेन

आपको याद है न 70 प्रतिशत की। कई फिल्मों में आपने हीरोइनों को एक लंबी सी चेन के साथ कुछ अलग सा बड़ा पेडेन्ट पहने देखा होगा। ये ट्रेंड फिर से लौट आया है। आप चाहें तो एक अलग और स्टाइलिश लुक के लिए इसे ट्राई कर सकती हैं।

बेबी पर्ल

बेबी पर्ल वाली ज्वैलरी का दौर भी फिर से लौट आया है। अगर आपने गौर किया हो तो बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी ज्वैलरी पहने नजर भी आ रही हैं फिर चाहे वो एयरिंग्स हो या फिर ब्रेसलेट। तो फिर देर किस बात की, आप भी अपने कलेक्शन में इसे शामिल कर सकती हैं। बेबी पर्ल वाली ज्वैलरी की खास बात ये होती है कि ये ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगती हैं।

कॉकटेल रिंग्स

एक स्टोन या फिर एक से ज्यादा स्टोन वाली जड़ाउ अलग-अलग ज्योमेट्रिक शेप वाली रिंग्स आपके स्टाइल को एक अलग आयाम देंगी। लोगों में इन दिनों ये रिंग्स बहुत ही पॉपुलर हो रही हैं। शादी या फिर किसी भी खास मौके पर आप इनको पहन कर हसीन नजर आ सकती हैं।

ब्रेसलेट

बड़े आकार वाला ब्रेसलेट इन दिनों काफी ट्रेंड में है। एक यूनिक डिजाइन वाला बड़ा सा ब्रेसलेट आपके स्टाइल को एक खास अंदाज देगा। इसे आप इंडियन और बेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं।

बाजुबंध

फैशन में एक ऐसा दौर भी आया था जब लोग बाजुबंध को पूरी तरह से भूल गए थे लेकिन बाजुबंध का दौर फिर से लौट आया है वो भी एक अलग मेकओवर के साथ। लोग चांदी और खास तौर पर डायमंड के जड़ाऊ बाजुबंध काफी पसंद कर रहे हैं। ये न सिर्फ आपके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के ड्रेस के साथ काफी अच्छे लगते हैं।

स्टोन्स

छोटे-छोटे स्टोन्स वाली अंगूठियां आजकल फैशन में है। मार्किट में आपको कई फैशनेबल अंगूठियां मिलेंगी जिसे आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकते है जो कि आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

पेंडेंट

मार्किट में हैवी पेंडेंट के साथ हल्के खूबसूरत पेंडेंट्स भी आपको आसानी से मिल जाएंगे। इन सिंपल पेंडेंट को आप साड़ी, सूट के साथ पहन सिंपल और खूबसूरत लुक पा सकते है।

ब्रेसलेट

खूबसूरत नग और हल्की डायमंड स्टोन्स की कारीगरी के साथ मिलने वाले ब्रेसलेट भी ऑउटफिट की शोभा और खूबसूरती बढ़ाने में मदद करती है। 

You May Also Like

English News