ऐसे शूट हुआ ‘हेट स्टोरी 4’ का सबसे बोल्ड गाना, वीडियो में दिखी सारी हकीकत

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ से चर्चा में बनी हुई हैं। 9 मार्च को रिलीज हो रही ‘हेट स्टोरी 4’ बोल्ड तेवरों वाली रिवेंज ड्रामा फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘बदनामियां’ रिलीज हुआ था। गाने में उर्वशी रौतेला और करण वाही की लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिली थी। अब इस गाने का बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है।ऐसे शूट हुआ ‘हेट स्टोरी 4’ का सबसे बोल्ड गाना, वीडियो में दिखी सारी हकीकतवीडियो में दिखाया गया है कि इस रोमांटिक गाने को किस तरह शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या ने इस वीडियो में गाने की खासियत का भी जिक्र किया है। आपको बता दें कि बदनामियां गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 37 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के बोल हैं ‘बदनामियां’। इसे लिखा है रश्मि विराग ने और गाया है अरमान मलिक ने। गाने में संगीत अभिजीत भगानी ने दिया है।

इतना ही नहीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उर्वशी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ये धमकियां फिल्म में अपनी तुलना द्रौपदी से किए जाने की वजह से मिल रही हैं।

‘हेट स्टोरी 4’ में लीड रोल में उर्वशी रौतेला, विवियन भटेना और करण वाही जैसे कलाकार हैं। इनके अलावा फिल्म में इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  पहले ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

देखे विडियो:

You May Also Like

English News