‘ऐ दिल….’ जैसा है ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या का लुक, PHOTO हुई लीक….

पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आई थीं. फिल्म में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था. ऐश्वर्या एक बार फिर फिल्म के सेट पर लौट चुकी हैं. वो आजकल ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही हैं और फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है.'ऐ दिल....' जैसा है 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या का लुक, PHOTO हुई लीक....1983 वर्ल्ड कप पर बनेगी फिल्म, इस दिन थिएटर्स में ऐसे मचाएंगी धूम

तस्वीर में वो ब्लैक डेनिम, हाई हील्स और कर्ली बाल में नजर आ रही हैं. इनका यह लुक ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से कुछ मिलता-जुलता है. दोनों फिल्मों में बस ऐश्वर्या का लुक ही कॉमन नहीं है बल्कि दोनों ही फिल्मों में उनके ओपोजिट कम उम्र के हीरो हैं.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था और ‘फन्ने खां’ में वो राजकुमार राव के साथ जोड़ी बनाते दिखेंगी. आपको बता दें कि रिएलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ की शूट के दौरान राजकुमार राव का पैर फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद से वो रेस्ट पर हैं.

सेट पर हुआ एक्सीडेंट:

5 नवंबर को मुंबई के फ्लोरा फाउंटेन एरिया में फिल्म की शूटिंग हो रही थी. इस दौरान एक क्रू मेंबर घायल हो गई. दरअसल एक बाइक ने उन्हें लोकेशन पर धक्का मार दिया. कान में हेडफोन्स लगे होने के कारण वो बाइक की आवाज सुन नहीं पाई. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. यह सब देख ऐश्वर्या भी दुर्घटना वाली जगह जाना चाहती थीं, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया. 

कैसी है फिल्म:

फन्ने खां 2000 में रिलीज हुई डच फिल्म Everybody’s Famous पर आधारित है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इसमें नया ट्विस्ट दिया है. फिल्म में अनिल कपूर भी हैं. ऐश्वर्या ग्लैमरस सिंगिंग सेनसेशन हैं, वहीं अनिल कपूर सिंगर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. फिल्म म्यूजिकल-कॉमेडी है. फिल्म से अतुन मांजरेकर बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म 13 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी. राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं.

loading...

You May Also Like

English News