ऑटो सवार युवती पर फेंका तेजाब तो मचा कोहराम, 6 लोग पहुंचे अस्पताल और फिर…

गाजियाबाद के मोहन नगर में मंगलवार सुबह एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसे सुनकर आप बेहद डर जाएंगे। ऑटो सवार युवती पर फेंका तेजाब तो मचा कोहराम, 6 लोग पहुंचे अस्पताल और फिर...बता दें कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे मोहनगर में एक ऑटो में सवार होकर 6 लोग जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवक उस ऑटो के पास पहुंचे और उन्होंने ऑटो में सवार एक 27 वर्षीय युवती पर तेजाब फेंक दिया।

तेजाब फेंके जाने के बाद ऑटो में कोहराम सा मच गया क्योंकि तेजाब केवल उस युवती पर नहीं बल्कि ऑटो में सवार अन्य लोगों पर भी पड़ गया था

जिस युवती पर तेजाब फेंका गया था उसका दायां कंधा जल गया है। युवती 25 प्रतिशत तक झुलस गई है उसे और अन्य घायलों को नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि उसी ऑटो में सवार एक अन्य युवती के मुंह पर भी तेजाब के कुछ छींटे पड़े हैं। वहीं मुख्य पीड़िता जिसे टारगेट किया गया था उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता का एक नोएडा रहने वाली युवती से कुछ विवाद चल रहा है और इस मामले में थाने में मामला भी दर्ज है। वहीं पीड़िता के साथ 5 अन्य लोग भी तेजाब से झुलस गए हैं जिनके नाम हैं-
राहुल निवासी बागपत
अनिल त्यागी निवासी फरुखनगर
जयचंद निवासी बागपत
कमला निवासी बागपत

You May Also Like

English News