ऑडी कार ने एक युवक को मारी टक्कर, 20 फुट हवा में उछाला, डिवाइडर की ग्रिल का लोहा पेट के हुआ आर-पार…

आईटीओ स्थित प्रेस एरिया में शनिवार देर रात तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक 20 फुट हवा में उछलकर डिवाइडर पर लगी ग्रिल पर गिरा, जिससे ग्रिल उसके पेट के आर-पार हो गई। ऑडी कार ने एक युवक को मारी टक्कर, 20 फुट हवा में उछाला, डिवाइडर की ग्रिल का लोहा पेट के हुआ आर-पार...

जिद में आकर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, कहा- अब भाजपा का नाश किए बिना चैन से बैठूंगी नहीं…

​युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आईपी इस्टेट थाना पुलिस मौके से फरार चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार मनोज यादव (25) बिहार के सुपौल का रहने वाला था। वह गुलाब भवन के सामने जूस की दुकान पर काम करता था। 

घटना के वक्त रात 12:15 बजे वह सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान दिल्ली गेट की ओर से आ रही ऑडी कार ने मनोज को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर मनोज हवा में उछल गया और सीधे डिवाइडर पर लगी लोहे की ग्रिल पर जा गिरा। लोहा उसके पेट के आर-पार हो गया। जूस दुकान के मालिक गांधी नगर निवासी भोलानाथ ने उसकी पहचान की। 

भोलानाथ ने बताया कि मनोज डिवाइडर पर सोए अपने दोस्त के लिए खाना लेकर जा रहा था। हादसे के समय कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि मृतक की चप्पल घटनास्थल से काफी दूर जाकर मिली। 

आसपास कार के टूटे पार्ट्स बिखरे थे। अब तक की जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में सफेद रंग की कार दिखी है, लेकिन कार के नंबर का पता नहीं चल पाया है।  

You May Also Like

English News