ऑनलाइन मंगवाए ईयरफोन पार्सल में निकली होश उड़ा देने वाली चीज़

आज के समय में तो हर कोई अपना समय बचाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों तो ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए कई सारी वेबसाइट्स भी मार्केट में आ गईं हैं जिसके जरिए लोग घर बैठे-बैठे ही शॉपिंग कर लेते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता हैं जब हम आर्डर कुछ और करते हैं और पार्सल में कुछ और ही आ जाता हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं जब आर्डर तो ईयरफोन किये थे लेकिन पार्सल में कुछ ऐसा निकला जिसे देखते ही सभी के होश उड़ गए.फ्लिपकार्ट

एक युवक ने मशहूर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ईयरफोन आर्डर किये थे लेकिन जब उसका पार्सल आया तो उसमे होश उड़ा देने वाली चीज़ निकली. आर्डर करने वाले युवक ने तो कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो इतनी महंगी चीज़ आर्डर कर रहा हैं और बदले में उसे सस्ती-सी चीज़ पार्सल में मिल जाएगी. ये मामला कोलकाता का हैं जहां एक युवक ने फ्लिपकार्ट से आर्डर तो ईयरफोन किया था लेकिन पार्सल में निकला तेल की शीशी.

सिर्फ इतना ही नहीं युवक हैरान तब हो गया जब गलत आर्डर मिलने पर उसने बॉक्स पर लिखे हेल्पलाइन नम्बर पर कॉल किया और उसके बदले में युवक को मैसेज मिला- ‘वेलकम टू बीजेपी’. युवक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, जब उसने कॉल किया तो बदले में phone काटने के बाद उसे ‘वेलकम टू बीजेपी’ का मैसेज आया. युवक ने काफी मशक्कत करने के बाद कही से फ्लिपकार्ट का ओरिजिनल नम्बर ढूंढा और फिर उस नंबर पर कॉल करके शिकायत दर्ज करवाई.

You May Also Like

English News