ऑफलाइन मोड में भी सेकेंडों में क्रैक करें वाईफाई पासवर्ड, ये रहा जाने क्या है तरीका

नई दिल्ली। वाई-फाई यूजर का पासवर्ड  पता करना बहुत ही टेढ़ा काम होता है। ऐसे में अगर इनके पासवर्ड को सीधा हैक कर लिया जाए तो? अब ऐसे मोबाइल एप आ चुके हैं, जिनकी सहायता से बहुत ही आसानी से किसी का भी Wi-fi Internet Hack कर उसें फ्री में यूज किया जा सकता है।ऑफलाइन मोड में भी सेकेंडों में क्रैक करें वाईफाई पासवर्ड, ये रहा जाने क्या है तरीका

आइए जानते हैं, कुछ ऐसे एप्स के बारे में जो किसी भी वाई-फाई के पासवर्ड का पता लगा सकते है:- 

  • WIFI Hacker- यह एप बहुत ही आसानी से किसी भी फायरवॉल को पास करते हुए वाई-फाई पासवर्ड को हैक कर लेता है। इस एप की ऑटोमेटिक फंक्शनलिटी किसी भी प्रकार के वाई-फाई पासवर्ड को ब्रेक कर लेती है। एंड्रायड के लिए यह एप फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।
  • WIFI and Router Password Finder- यह ऐसा मोबाइल एप है, जो ऑफलाइन मोड में काम करता है। यह एप किसी को भी अन्य वाई-फाई राउटर का कोई भी डिफॉल्ट पासवर्ड देता है। इस का डाउनलोड करके रखना बहुत ही काम का साबित हो सकता है।
  • WIFI Free- यह एप नजदीकी हॉटस्पॉट पासवर्ड के बारे में बता देता है। दुनियाभर में लोगों द्वारा सभी पासवर्ड शेयर किए जाते है। इसलिए, यह एक प्रकार से लोकेशन पर आधारित फ्री वाई-फाई है।
  • WIFI Password Breaker- किसी भी नेटवर्क को ब्रेक करने के लिए बहुत ही जबरदस्त मोबाइल एप है। इस एप की मदद से किसी भी नेटवर्क को ब्रेक किया जा सकता है। यह एप प्रत्येक नेटवर्क के लिए एक नया पासवर्ड जनरेट कर देता है।
  • WIFI Hacker Password Simulator- वाई-फाई पासवर्ड डिफॉल्ट होने की कंडीशन में इस एप द्वारा उसमें बहुत ही आसानी से लॉग-इन किया जा सकता है।

You May Also Like

English News