ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, बाल-बाल बचे वॉर्नर, हेजलवुड ने मारा बाउंसर

क्रिकेट के मैदान पर बड़ा हादसा टल गया. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बाल-बाल बच गए. जोश हेजलवुड की एक खतरनाक बाउंसर उनके सिर पर जा लगी, जिससे वह सन्न रह गए .इसके बाद 30 साल के इस ऑस्ट्रेलियाई वाइस कैप्टन को रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. वह दोबारा बैटिंग के लिए नहीं उतरे. बांग्लादेश दौरे से पहले डार्विन में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दो भागों में बंट कर तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, बाल-बाल बचे वॉर्नर, हेजलवुड ने मारा बाउंसर

वॉर्नर बांग्लादेश दौरे से पहले स्टीव स्मिथ इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे. इस दौरान स्पीड स्टर हेजलवुड की एक गेंद कमर की ऊंचाई तक उठी, जिसे उन्होंने पुल करने की कोशिश की. लेकिन, टाइमिंग सही नहीं हो पाने की वजह से वह गेंद गर्दन के बगल में जा लगी. वह पिच पर ही गिर पड़े. उसके बाद उन्होंने इंतजार नहीं किया और खुद ही उठकर पैवेलियन की ओर चल पड़े.

स्लिप में खड़े स्टीव स्मिथ उनकी ओर दौड़े. इसी बीच टीम डॉक्टर भी मैदान की ओर भागे. उधर, वार्नर सीधे चेंजिंग रूम पहुंचे और अपने चोट का जायजा लिया. इस बीच सपोर्ट स्टाफ ने उनकी चोट पर बर्फ लगाई. इस अभ्यास मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम बांग्लादेश के लिए शुक्रवार को रवाना होगी. ढाका में सीरीज का पहला टेस्ट 27 अगस्त से खेला जाएगा. 2014 में सिर पर बाउंसर लगने के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की मौत हो गई थी. जिसके बाद क्रिकेट हेलमेट में कई बदलाव किए गए और उनमें स्टेम गार्ड का इस्तेमाल किया जाने लगा.

davidwarner31Verified
 
Click video for sound
Video
 
88.3k views
 
72 comments
Last session with the guru, thanks again legend for helping me get some work in. @mrrogerfabri

7 DAYS AGO

You May Also Like

English News