ओएलएक्स पर बाइक बेचने का एड डाला पड़ा महंगा

  • बाइक खरीदने का झांसा देकर युवक बाइक लेकर हुआ फरार
  • वजीरगंज स्थित बलरामपुर अस्पताल के पास ही है घटना
  • 2 लाख रुपये की कीम की थी बाइक

लखनऊ , 21 सितम्बर  ()।
downloadवजीरगंज के मशालचीटोले के रहने वाले एक युवक ने अपनी 2 लाख रुपये कीमत की केटीएम बाइक बेचने के लिए ओएलएक्स पर आपलोड की। एक युवक ने बाइक खरीदने के लिए उसको बलरामपुर अस्पताल के पास बुलाया। इसके बाद टेस्ट ड्राइव के बहाने से युवक बाइक लेकर फरार हो गया। पीडि़त ने इस संबंध में वजीरगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। ठाकुरगंज के गढ़ी पीर खां निवासी मोनिस इंवेरटर का काम करता है। उसके साथी मशालची टोला निवासी अभिषेक ने कुछ समय पहले अपनी केटीएम बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स पर आपलोड की। अभिषेक ने ओएलएक्स के एड में मोनिस का नम्बर डाला दिया। मोनिस ने बताया कि 19 सितम्बर की रात एक युवक का फोन उस पर आया और बाइक खरीदने की बात कही। मोनिस ने युवक को ठाकुरगंज बाइक देखनेके लिए बुलाया। इस पर युवक ने ठाकुरगंज के बजाए बाइक लेकर बलरामपुर अस्पताल के पास बुलाया। मोनिस ने अपने भाई दानिश व आकाश को बाइक लेकर बलरामपुर अस्पताल भेज दिया। बलरामपुर अस्पताल के पास उन दोनों को बाइक खरीदने वाला युवक मिला। युवक ने दोनों से बातचीत की और बाइक पसंद कर ली।
इस बीच युवक ने बहाने से बाइक का शॉकर लीक होने की बात कही। शॉकर लीक होने की बात कहते हुए युवक ने बाइक को पैदल ही कुछ दूर चला। कुछ दूर पैदल जाने के बाद आरोपी युवक ने बाइक स्टार्ट की और बाइक लेकर फरार हो गया। बाइक लेकर युवक के भागते ही दानिश व आकाश ने उसको दौड़ाया भी पर आरोपी युवक गायब हो चुका था। इसके बाद आकाश ने इस बात की शिकायत वजीरगंज पुलिस
से की। वजीरगंज पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले कीछानबीन कर रही है। यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी ओएलएक्स पर गाडिय़ां खरीदने के बहाने से बदमाश गाडिय़ां लेकर भाग चुके हैं।

You May Also Like

English News