‘ओखी’ तूफान से नहीं घबराएं ये बॉलीवुड के सितारे, जारी रखी शूटिंग….

दक्षिण भारत में ‘ओखी’ तूफान ने भारी तबाही मचाई है। तूफान के अंदेशे को लेकर मुंबई में स्कूलों में छुट्टी कर दी गई लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव बिल्कुल नहीं घबराए।'ओखी' तूफान से नहीं घबराएं ये बॉलीवुड के सितारे, जारी रखी शूटिंग....

एकता कपूर का बड़ा धमाका, मौनी राय को OUT कर ढूंढी नई ‘नागिन’…

फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग मुंबई के भांडुप इलाके में चल रही थी और तीनों ही एक्टर्स ने करीब 12 घंटे तक लगातार शूटिंग की। फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर अतुल की ये पहली फिल्म होगी। वहीं ‘रंग दे बसंती’ जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले राकेश ओम प्रकाश मेहरा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव बारिश के बावजूद मंगलवार को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक शूटिंग करते रहे। ऐश्वर्या और अनिल आखिरी बार ‘हमारा दिल आपके पास है’ में साथ नजर आए थे। गौरतलब है कि ‘फन्ने खां’ ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज़ फेमस’ का हिंदी अडॉप्शन है।  

फिल्म ‘फन्ने खां‘ को अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि ईद पर हर साल सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है अगले साल उनकी फिल्म ‘रेस 3‘ रिलीज होगी। 

फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि, ‘हम फन्ने खां को अगले साल ईद (15 जून) को रिलीज करने वाले हैं। हमने इस किरदार को ईद पर रिलीज करने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार फन्ने खां, जिसे अनिल कपूर निभा रहे हैं वह एक मुस्लिम शख्स का किरदार है।

You May Also Like

English News