ओप्पो का F1s नए वेरियंट में होने वाला है लांच, प्री-बुकिंग हुई शुरू

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारत में अपने स्मार्टफोन F1s  को जल्दी ही नए वेरियंट के साथ भारत में लांच करने वाली है, जिसमे जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को शुक्रवार को भारत में लांच करने के साथ बिक्री शुरू कर दी जाएगी. ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कीमत  18,999 रुपये बताई गयी है. वही इसे 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में बिक्री के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध करवाया जायेगा. इसके लिए आप प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं.

ओप्पो का F1s नए वेरियंट में होने वाला है लांच, प्री-बुकिंग हुई शुरू

बड़ी खबर: आज के बाद नहीं कर पाएंगे लॉगइन अपना Gmail अकाउंट

इसमें 5.5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन मौजूद है. प्रोसेसर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली-टी860 एमपी2 जीपीयू इंटिग्रेटेड है. स्मार्टफोन में 3075MAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. ग्रे कलर में उपलब्ध यह वेरिएंट 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लैस है.

अब टॉरंट से फिल्में देखना पड़ेगा महंगा, गूगल सिखाएगा सबक

इसमें कैमरे की बात करे तो 16MP का फ्रंट कैमरा है जो कि 1/3.1 इंच सेंसर और एफ/2.0 अपर्चर से लैस है और रियर कैमरा 13 MP का है. पावर के लिए 3075 एमएएच की बैटरी भी दी गयी है. 

You May Also Like

English News