ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कीमत iPhone X से भी ज्यादा होगी

 ओप्पो ने अपने सबसे महंगे स्मार्टफोन फाइंड एक्स को आज पेरिस के एक इवेंट में लॉन्च कर दिया. लॉन्च के साथ कंपनी ने लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन को भी लॉन्च किया. ऑरिजनल ओप्पो फाइंड एक्स ग्लास रियर पैनल के साथ आता है तो वहीं लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन में क्लासिक कॉर्बन फाइबर टेक्चर्ड बैक दिया गया है जिसपर लेम्बोर्गिनी कार का 3 डी लोगो बना हुआ है.नई दिल्ली: ओप्पो ने अपने सबसे महंगे स्मार्टफोन फाइंड एक्स को आज पेरिस के एक इवेंट में लॉन्च कर दिया. लॉन्च के साथ कंपनी ने लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन को भी लॉन्च किया. ऑरिजनल ओप्पो फाइंड एक्स ग्लास रियर पैनल के साथ आता है तो वहीं लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन में क्लासिक कॉर्बन फाइबर टेक्चर्ड बैक दिया गया है जिसपर लेम्बोर्गिनी कार का 3 डी लोगो बना हुआ है.   लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन सिर्फ एक वेरिएंट में आता है जो 512 जीबी का है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 1,34,470 रूपये रखी है. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन एपल आईफोन एक्स के 256 जीबी वाले वेरिएंट से भी महंगा है जिसकी कीमत 1,03 333 रूपये है.   स्पेसिफिकेशन   फोन के अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 93.8 प्रतिशत स्क्रीन से बॉडी रेशियो है. स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 1080x2340 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है. फोन के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. वहीं फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेसर दिया गया है जो एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.   हैंडसेट में 8 जीबी का रैम दिया गया है जो दो वेरिएंट में आता है एक 256 जीबी और दूसरा 512 जीबी. फोन में 3730mAh की बैटरी दी गई है. जो VOOC चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपोर्ट करती है. कंपनी ने कहा है कि फोन को पूरा चार्ज करने में सिर्फ 35 मिनट का समय लगेगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3 डी फेशियर रिकॉग्निशन की सुविधा भी दी गई है. ओप्पो फाइंड एक्स में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल मॉड्यूल्स दिए गए हैं तो वहीं सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

लेम्बोर्गिनी लिमिटेड एडिशन सिर्फ एक वेरिएंट में आता है जो 512 जीबी का है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 1,34,470 रूपये रखी है. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन एपल आईफोन एक्स के 256 जीबी वाले वेरिएंट से भी महंगा है जिसकी कीमत 1,03 333 रूपये है.

स्पेसिफिकेशन

फोन के अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 93.8 प्रतिशत स्क्रीन से बॉडी रेशियो है. स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 1080×2340 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है. फोन के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. वहीं फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेसर दिया गया है जो एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

हैंडसेट में 8 जीबी का रैम दिया गया है जो दो वेरिएंट में आता है एक 256 जीबी और दूसरा 512 जीबी. फोन में 3730mAh की बैटरी दी गई है. जो VOOC चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपोर्ट करती है. कंपनी ने कहा है कि फोन को पूरा चार्ज करने में सिर्फ 35 मिनट का समय लगेगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3 डी फेशियर रिकॉग्निशन की सुविधा भी दी गई है. ओप्पो फाइंड एक्स में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल मॉड्यूल्स दिए गए हैं तो वहीं सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

 

You May Also Like

English News