ओम पुरी की मौत से अधूरी रह गईं उनकी ये फिल्में

बॉलीवुड के कद्दावर अभिनेताओं में शुमार ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं हैं और उनके जाने का सभी को दुख है। उनके परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथी भी गमगीन हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ओम पुरी यूं अचानक ही चल बसे क्योंकि अभी भी वो फिल्मों की शूटिंग ही कर रहे थे और किसी बीमारी का शिकार नहीं थे।

ओम पुरी की मौत से अधूरी रह गईं उनकी ये फिल्में

रहमान के कारण इंडस्ट्री में चार साल देर से आ पाया था यह मशहूर संगीतकार

चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन कौन सी फिल्में हैं जो ओम पुरी के जाने से अधूरी रह गई हैं।

 इनमें सबसे पहली फिल्म है सलमान खान स्टारर ‘ट्यूबलाईट’। कबीन खान निर्देशित इस फिल्म में ओम पुरी का किरदार गांधी जी के विचारों से प्रभावित एक मुस्लिम का था। उन्होंने फिल्म की आधी शूटिंग खत्म कर ली थी लेकिन ओम पुरी के आकस्मिक निधन से फिल्म में उनका हिस्सा अधूरा ही रह गया है। कबीर खान और सलमान खान दोनों ही उनके निधन से भावुक हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया।
दूसरी फिल्म जो ओम पुरी के जाने से बीच में अटक गई है वो है ‘द गाज़ी अटैक’। ये हिंदी और तेलुगू अगले साल रिलीज होने वाली थी और इसमें ओम पुरी का किरदार एक नेवी अफसर का था। पिछले साल दिसंबर में ही इसका फर्स्ट लुक आउट हुआ था लेकिन शूटिंग इस साल 3 जनवरी से शुरु हुई। ऐसे में ये फिल्म पूरी तरह से बीच में ही अटक गई है।
 इसके अलावा एक और फिल्म है ‘वाइसरॉयस हाउस’ (Viceroy’s House) जो ओम पुरी ने हाल ही में पूरी की लेकिन अफसोस कि वो इस फिल्म को देखने के लिए हमारे बीच नहीं हैं। ओम पुरी के निधन से इस फिल्म के निर्देशन गुरिंदर चड्ढा भी सदमे में हैं।
 इन दिनों ओम पुरी प्रोड्यूसर खालिद किदवई की फिल्म ‘रामभजन जिंदाबाद’ में बिजी थे। खालिद किदवई जो आखिरी वक्त में भी ओम पुरी के साथ थे, गमजदा हैं और उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है।
बता दें कि 6 जनवरी की सुबह दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी की मौत हो गई। वो 66 साल के थे।
 

 

 
 

You May Also Like

English News