सिंधू ने बनाया एक और इतिहास, एक झटके में कमाए 50 करोड़

NEW DELHI | Rio Olympic में Silver medal जीतने वाली Badminton Player पीवी सिंधू ने तीन साल के लिए 50 करोड़ रुपये का करार किया है। इतना बड़ा करार करने वाली वे देश की इकलौती गैर Cricket Player हैं। उन्‍होंने Sports Management Company Baseline से करार किया।

सिंधू ने बनाया एक और इतिहास, एक झटके में कमाए 50 करोड़
 
Baseline के MD तुहीन मिश्रा ने बताया कि यह किसी भी भारतीय Badminton Player की बेस्‍ट डील है। उनकी लोकप्रियता ने कई कंपनियों का ध्‍यान खींचा है। कंपनी अब उनकी ब्रांड प्रोफाइलिंग, लाइसेंसिंग, एंडॉर्समेंट आदि का काम देखेगी। बताया जाता है कि 16 कंपनियां सिंधू को अपने साथ जोड़ना चाहती हैं।
 तुहीन मिश्रा के अनुसार इनमें से नौ के साथ डील साइन करना आखिरी चरण में है। उनके अनुसार सिंधू के ओलंपिक्‍स से लौटने के बाद से कई लोगों ने उनसे संपर्क किया है। अगले सप्‍ताह के अंत तक नौ कंपनियों से होने की संभावना है। बाकी के बारे में अभी फैसला लिया जाना है। 
 इस समय ज्‍यादा जानकारी नहीं दी जा सकती। कोच पुलेला गोपीचंद की तरह ही सिंधू भी स्‍वास्‍थय पर बुरा असर डालने वाले उत्‍पादों को एंडॉर्स नहीं करेगी। गौरतलब है कि गोपीचंद ने कोला का विज्ञापन करने से मना कर दिया था। सिंधू ने साथ ही साफ कर दिया है कि वह विज्ञापनों के लिए बैडमिंटन से समझौता नहीं करेंगी।
समझौते के अनुसार Sindhu को हर साल एक तय रकम मिलेगी। बाकी Amount उनके एंडॉर्समेंट के अनुसार मिलेगी। Sindhu ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीता था। ओलंपिक में सिल्‍वर जीतने वाली वे पहली महिला खिलाड़ी हैं।
 

You May Also Like

English News