ओला से अटैच कार लेकर चालक गायब, मोबाइल भी बंद

लखनऊ ,21 दिसम्बर गोमतीनगर इलाके में रहने वाले एक वकील की आई-10 कार उनका ही चालक लेकर फरार हो गया। वकील की कार ऊबर व ओला कम्पनी से अनुबंधित थी और दोनों ने कम्पनियों की जीपीएस डिवाइस भी लगी थी। कार में लगी दोनों डिवाइस बंद है और चालक का मोबाइल फोन भी आफ है। पुलिस ने इस मामले में चालक के खिलाफ अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज तो कर ली है और मामले को रुपये के लेनदेन का विवाद बता रही है।
ओला से अटैच कार लेकर चालक गायब, मोबाइल भी बंद
इंस्पेक्टर गोमतीनगर मनोज मिश्र ने बताया कि विनीतखण्ड हुसेडिय़ा इलाके में अधिवक्ता परमानंद गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी आई-10 कार यूपी 32 जीएन 1719 ऊबर व ओला कम्पनी से अनुबंधित है और बतौर टैक्सी शहर में चलती है। वकील की कार को अवधेश कुमार नाम का चालक चलता है। बताया जाता है कि बीते 17 दिसम्बर की शाम चालक गाड़ी लेकर बुकिंग पर निकला। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। वकील ने जब कार में लगी ओला व ऊबर कम्पनी के जीपीएस सिस्टम की मदद से कार की लोकेशन पता करने की कोशिश की तो दोनों कम्पनियों की जीपीएस डिवाइस बंद मिली। इसके बाद उन्होंने चालक के मोबाइल फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया पर चालक का मोबाइल फोन भी बंद था।
वकील परमानंद गुप्ता काफरी समय तक चालक के वापस आने का इंतजार करते रहे पर चालक वापस नहीं लौटा। इसके बाद वह गोमतीनगर पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे। गोमतीनगर पुलिस ने इस मामले में चालक अवधेश कुमार के खिलाफ अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस बारे में इंस्पेक्टर गोमतीनगर का कहना है कि अभी तक की गयी छानबीन में ऐसा लग रहा है कि चालक व मालिक के बीच रुपये को लेकर कुछ विवाद है और इसी के चलते चालक मालिक की कार लेकर फरार हो गया है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही चालक को गिरफ्तार किया जायेगा।

 
 
 
 

You May Also Like

English News