ओवैसी ने दिया क्रिकेटर यूसुफ पठान के साले को टिकट, भाजपा को देगा चुनौती

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम ने मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव में क्रिकेटर यूसुफ पठान के साले को उम्मीदवारी दी है। मंगलवार को जारी हुई उम्मीदवारों की सूची में यूसुफ पठान के साले, उमर साद को दक्षिण मुंबई स्थित भायखला इलाके से प्रत्याशी घोषित किया गया है।
ओवैसी ने दिया क्रिकेटर यूसुफ पठान के साले को टिकट, भाजपा को देगा चुनौती
 पाकिस्तान से निपटने के लिए हाइड्रोजन बम बना रही थी राजीव गांधी सरकार

यूसुफ पठान के साले को प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर एमआईएम के विधायक वारिश पठान ने कहा कि उमर साद को क्रिकेटर पठान का साला होने के कारण नहीं बल्कि उनके काम को देखते हुए उम्मीदवारी दी गई है। उन्होंने कहा कि उमर साद एमआईएम के कार्यकर्ता हैं और कई साल से सामाजिक कार्य कर रहे हैं।

पढि़ए कहां है मुलायम सिंह यादव, सुनकर आप भी रह जायेंगे दंग!

वैसे अभी तक यह स्प्ष्ट नहीं हो पाया कि युसूफ पठान अपने साले का प्रचार करने मुंबई में आयेंगे या नहीं। गौरतलब है कि एमआईएम ने बीएमसी की 227 सीटों में से सिर्फ 18 उम्मीदवार घोषित किए हैं जिनमें आठ महिला और दस मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं। महिलाओं में दो गैर मुस्लिम प्रत्याशी हैं।

बता दें की 2014 के विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने सभी को चौकाते हुए महाराष्ट्र में दो जगहों पर जीत दर्ज की थी। कई सीटों पर उनके उम्मीदवार दुसरे नंबर पर आये थे। महाराष्ट्र में हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनाव में भी ओवैसी की पार्टी को अच्छा समर्थन मिला और उनके बहुत सारे उम्मीदवार पार्षद बने।

 
 

You May Also Like

English News