ओवैसी : हमारी लोकप्रियता से डर गयी है अखिलेश सरकार

अम्बेडकरनगर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में उनकी बढती लोकप्रियता से सूबे की अखिलेश यादव सरकार इस कदर घबरा गई है कि उन्हे यहां सभा करने की अनुमति देने में आनाकानी की जा रही है। 

a10

अम्बेडकर नगर के टांडा में ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार उनसे डरती है। अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल प्रदेश मे चुनावी जनसभा कर रहे हैं, मगर उनकी जनसभा पर रोक लगा दी जाती है। वह चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे। अम्बेडकर नगर जिला प्रशासन द्वारा जनसभा की अनुमति निरस्त किए जाने के वावजूद टांडा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी इरफान पठान के समर्थन में ओवैसी ने रोड शो किया। उनके आने की खबर से सुबह से ही प्रशासन चौकन्ना हो गया और जिले भर की पुलिस को जगह जगह तैनात कर दिया गया। 

ओवैसी के आने से अखिलेश सरकार डरी हुई 
इसके बाद भी ओवैसी ने अपने समर्थकों के साथ टांडा में रोड शो किया और प्रत्याशी के घर पर पहुंच कर एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होने कहा कि कि टांडा में जनसभा करने से बार बार उन्हें रोक दिया जाता है। वह प्रदेश सरकार की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। बाद में पत्रकारों से बातचीत में हैदराबाद के सांसद ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव उनके उत्तर प्रदेश में आने से बेहद डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यहां सभी आ सकते हैं मगर ओवैसी के लिए रोक है। यह लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए कतई ठीक नही है। 

पाकिस्तान पर बरसते हुए ओवैसी ने कहा कि आतंक की फैक्ट्री बना पाकिस्तान समूचे विश्व के लिए गंभीर खतरा है। उरी हमला हो या फिर देश के सुरक्षा बलों पर हमले हो रहे हैं। वह सब आतंकवादी पाकिस्तान की धरती से ही भेजे जा रहे हैं। पाकिस्तान अपने यहां सीमा पार से आतंकवाद को खत्म करे। 26/11 का जो ट्रायल हो रहा है, उसे भी जल्द से जल्द समाप्त करे।

You May Also Like

English News